mobilenews
miraj
pc

प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर दमखम दिखाए तो फिल्मसिटी को मिले सहयोग

| May 28, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। बालीवुड निर्माता-निर्देशक राजीव भारद्वाज ने कहा कि कला एवं संस्कृति को समर्पित कलाकारों की कमी है। यहां करियर ओरियन्टेड बच्चे एवं युवाओं की भी कमी देखी। यदि शहर की काफी संख्या में प्रतिभाओं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को लोहा मनवायें तो शहर में फिल्मसिटी निर्माण को सहयोग मिल सकता है। शहर अनाथ बालिक को टीवी पर मंच दिलाने का निर्णय किया है। उसे निःशुल्क में आर्टिस्ट कार्ड भी बनाकर दिया जायेगा।

उन्होंने आज अरवाना माल में नम्बर वन ड्रामेबाज सीरीयल सीजन-4 के लिये शहर के नन्हें एवं युवा ड्रामेबाजों का चयन करने उदयपुर आये भारद्वाज ने आज अरवाना माॅल में आयोजित कार्यक्रम में उक्त बात कहीं। उन्होंने कहा कि स्थानीय कलाकारों ने राष्ट्रीय स्तर पर कला की कोई छाप नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में स्थानीय कलाकारों को राष्ट्रीय स्तर पर पर लाने के उनके प्रयास जारी रहेंगे बशर्ते वे कलाकार कला को करियर के रूप में अपनायें।
4 बच्चों का चयन: ट्राईविज़न ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हरिकृष्ण स्याल ने बताया कि आज सम्पन्न हुए आडिशन में 4 कलाकारों नम्बर वन ड्रामेबाज सीरियल के लिये चयन हुआ है, जिसमें एक ऐसी 6 वर्षीय अनाथ बालिका धु्रवा राठौड़ का भी चयन हुआ जिसने अपनी प्रतिभा के दम पर टीवी जाने में कामयाब हुआ है। इस बालिका को भारद्वाज अपने स्तर पर निःशुल्क आर्टिस्ट कार्ड बनाकर देंगे। रंजीता स्याल ने कहा कि राजीव भारद्वाज देशभक्ति गीत नमस्ते इंडिया के लिये माडल ईशा मोहन एंव हरिकृष्ण स्याल का चयन किया है। इस गीत की शूटिंग दिल्ली, जैसलमेर, उदयपुर सहित अन्य स्थानों पर की जायेगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education