mobilenews
miraj
pc

फोटोजनिक फेस ऑफ इंडिया बनी दिल्ली की आशना

| May 29, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। एपेक्स एएमआई उदयपुर द्वारा आयोजित फोटोजनिक फेस ऑफ इंडिया के दूसरे सीजन-2018 कीे ऑनलाइन प्रतियोगिता में आज दोपहर 12 बजे तक चली मतगणना में दिल्ली की ’आशना वर्मा’ सर्वाधिक अंक मिलने पर फोटोजनिक फेस आॅफ इंडिया की विजेता घोषित की गई।

निदेशक गोपाल गायरी ने बताया कि इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में दिल्ली, कोटा, उदयपुर, बांसवाड़ा तथा देश के अन्य क्षेत्रों से प्रतिभागियों ने आवेदन किया। फेसबुक व इंस्टाग्राम पर नियमानुसार वैध लाइक्स और शेयर्स प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को विजेता घोषित किया गया। उन्होंने बताया कि विजेता को एपेक्स एएम आई राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किये जाने वाले मॉडलिंग रैंप वॉक शो मिस्टर माॅडल आॅफ इंडिया-2018’ के मंच पर सम्मानित किया जायेगा।
मिस्टर माॅडल आॅफ इंडिया-2018 के शो की घोषणा करते हुए गोपाल ने बताया कि इसके आवेदन डिजिटल प्लेटफार्म पर यानि ईमेल पर आमंत्रित किये गए है। आॅनलाईन प्रतियोगिता की सब केटेगरी मिस्टर फोटोजनिक फेस आॅफ इंडिया का खिताब दिल्ली के मनीष शाह को, मिस फोटोजनिक फेस आॅफ इंडिया कोटा की कृतिका श्रीवास्तव को तथा किड्स फोटोजनिक फेस आॅफ इंडिया का खिताब अजमेर के धनुष प्रताप सिंह शक्तावत को दिया गया। निदेशक गोपाल के नेतृत्व में सीईओ प्रियंका गांधी और सहयोगी मनीष की 3 सदस्यीय जूरी ने गणना कर रिजल्ट आज शाम को ही घोषित कर दिया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education