mobilenews
miraj
pc

आभार प्रदर्शन समारोह में लगी पुरूस्कारों की झड़ी

| June 10, 2018 | 0 Comments

रोटरी उदयपुर को बेस्ट परमानेन्ट प्रोजेक्ट अवार्ड

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर द्वारा यूसीसीआई के सिंघल सभागार में रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के वर्ष 2017-18 का आभार प्रदर्शन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें गुजरात एवं राजस्थान के विभिन्न रोटरी क्लबों द्वारा वर्ष पर्यन्त जनहित में किये गये सेवा कार्यो को लेकर उन्हें प्रान्तपाल द्वारा सम्मानित किया गया। समारोह में पुरूस्कारों की झड़ी लग गयी।

प्रान्तपाल मौलीन पटेल ने समारोह में विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यो गुजरात में गत वर्ष आयी बाढ़ पीड़ितों की सहायता,सामुदायिक सेवा,वोकेशनल सर्विस,पर्यावरण संरक्षण,स्वच्छता अभियान,रोटरी फाउण्डेशन मे योगदान हैप्पी स्कूलों का निर्माण सहित रोटरी के सेवा के पांचो एवेन्यू के तहत सर्वश्रेष्ठ सेवा कार्यो करने वाले क्लबों एवं व्यक्तिगत स्तर पर सेवा कार्य करने वाले रोटरी सदस्यों को विभिन्न प्रकार के पुरूस्कारों से सम्मानित किया गया।
रोटरी क्लब उदयपुर के अध्यक्ष डाॅ.एन.के.धींग ने बताया कि अवार्ड समारोह में रोटरी क्लब उदयपुर को बेस्ट परमानेन्ट प्रोजेक्ट का प्रान्तपाल मौलीन पटेल एवं सोनल पटेल ने प्रदान किया।
समारोह में पूर्व प्रान्तपाल डाॅ. यशवन्तसिंह कोठारी,निर्मल सिंघवी, आशीष देसाई,अनिल अग्रवाल, रमेश अग्रवाल, जोयता भाई,जयपुर के अशोक गुप्ता, डिस्ट्रिक्ट की महासचिव शोभा खण्डेलवाल सहित डिस्ट्रिक्ट के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन आशीष इेसाई ने किया। समारोह में आरएसडीएफ के कलाकारों ने रंगारंग संास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education