mobilenews
miraj
pc

प्रानिक हीलिंग : जिन्दगी जीने का एक तरीका

| June 10, 2018 | 0 Comments

उदयपुर में बेसिक प्राणिक हीलिंग कार्यशाला

उदयपुर। प्राणिक हिलिंग विशेषज्ञ खुशी लाम्बा ने कहा कि प्राणिक हीलिंग के उपचार से कई तरह की बीमारियों से हमें छुटकारा मिल सकता है। यह एक ऐसी कला है जो आसानी से सीखी जा सकती है।

वे आज भुवाणा बाईपास स्थित गोल्ड लीफ विला में आयोजित प्राणिक हिलिंग पर आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि इस विद्या के अनुसार ऐसा माना जाता है कि हमारे शरीर के इर्द गिर्द एक ऊर्जा का शरीर होता है, जिसे हम ’औरा’ के नाम से जानते है, जब कभी भी हमारे शारीरिक शरीर में कुछ तकलीफ होती है, तब हमारे इस ऊर्जा के शरीर में हमारी ऊर्जा दूषित हो जाती है। ना केवल शारीरिक वरन् मानसिक तनाव का भी हमारी ऊर्जा पर ऐसा असर पड़ता है कि हम इस विद्या के द्वारा, अपने पास से इस दूषित ऊर्जा को अलग करके नष्ट कर सकते है।
उन्होेंने बताया कि प्राणिक हीलिंग द्वारा सिर दर्द से ले कर, जोड़ों में दर्द तक, मामूली माॅच से लेकर फ्रैक्चर तक, बुखार, पेट दर्द, एसिडिटी जैसी कई परेशानियों से राहत मिल सकती है। हमारा संसार पवित्र ऊर्जा से भरपूर है। उससे हम उस उर्जा को प्राप्त करके, अपने जीवन को स्वस्थ और तनाव मुक्त बना सकते है।
आस्था-ए-डिवाइन कनेक्शन हिलिंग सेन्टर की निधि ए डाटा ने बताया कि इस विद्या के सिद्धांतों को पालन करके, हजारो लाखों लोग सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस विद्या का चलन आज विश्व के 150 देशों में हो रहा है, जिसे आसानी से सीखा जा सकता है। एक आम आदमी भी इसे अपना सकता है। उन्होेंने बताया कि हीलिंग के साथ मेडिटेशन भी सिखाया जात हैं, जो आज कल के तनाव भरे जीवन के लिए अत्यंत आवश्यक है। यह मेडिटेशन आस्था सेंटर में निःशुल्क सिखाई जाती है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education