mobilenews
miraj
pc

अनंता ग्रुप ऑफ स्पा के उदयपुर सेंटर का उद्घाटन आज

| June 14, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। देश के प्रसिद्ध चेन ऑफ अनंता ग्रुप ऑफ स्पा के उदयपुर में सेंटर का उदघाटन शुक्रवार को होगा। दक्षिण भारत में अपनी खासी पैठ जमा चुका अनंता ग्रुप अब उत्तर भारत में कदम रख रहा है।

ग्रुप के प्रबंध निदेशक कर्नल प्रदीप कुमार ने सुखाड़िया सर्कल स्थित सेंटर पर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पूरी फैमिली के लिए पहचान बनाने वाले हमारे अनंता ग्रुप ऑफ स्पा में किसी तरह की नॉन एक्टिविटी जैसी कोई गतिविधि नही होने देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। हमारे यहां नौकर और मालिक नही बल्कि थेरेपिस्ट सेंटर को अपना मानकर ही काम करते हैं। यही कारण है कि हम कम समय में ही 25 सेंटर खोल पाए हैं और अगले डेढ़ महीने में यह संख्या 35 हो जाएगी।
उन्होंने बताया कि पूरे ग्रुप को केंद्रीकृत किया हुआ है। कस्टमर हमारे लिए भगवान है लेकिन कस्टमर को भी समझना होगा कि हम उनकी सुविधा का ध्यान रखते हैं इसका अर्थ यह नही की वो कोई भी नॉनसेंस एक्टिविटी करने के लिए स्वतंत्र हैं। 1 जनवरी 2008 से शुरू हुए इस ग्रुप ऑफ स्पा में अब तक कभी कोई शिकायत नही हुई है। साथ ही कस्टमर को फेक मोबाइल नम्बर बताने की भी जरूरत नही है क्योंकि दो बार के बाद तीसरी बार उसकी बुकिंग नही की जाती। इसी प्रकार समय की प्रतिबद्धता भी हमारा लक्ष्य है। आपके कारण कोई दूसरा या किसी अन्य के कारण आप को कोई तकलीफ न हो, यही हमारा ध्येय है।
उदयपुर में सेंटर खोलने के पीछे उद्देश्य के बारे में उन्होंने बताया कि 25 वर्ष पहले वे उदयपुर एकलिंगगढ़ छावनी में कार्यरत थे। उन्हीने वीआरएस लिया और अब वे इस क्षेत्र में हैं। कंपनी की सीईओ उनकी बेटी है जो आईआईटी, आईआईएम से डिग्री के बाद फॉरेन से पीएचडी कर चुकी हैं।
ग्रुप की संस्थापिका कर्नल प्रदीप की पत्नी श्रीमती बीना ने बताया कि मुख्य रूप से ऑर्गेनिक स्पा, थाई स्पा, मेडि स्पा और अनंता स्पा किये जाते हैं। इनमें पॉवर योग, चक्र आदि के प्रयोग भी करवाये जाते हैं। कस्टमर रिलेशनशिप हमारा बेस है। पहले कस्टमर से लेकर अब तक सभी का रिकॉर्ड हमारे पास रहता है। यदि आप थेरेपिस्ट की सेवाओं से संतुष्ट न हों तो हाथों हाथ आपको उच्च प्रबंधन से कॉल किया जाता है और आपकी सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाता है। हमारे यहां खास बात यह है कि 90 प्रतिशत स्पा और 10 प्रतिशत सैलून का काम किया जाता है। स्पा में उपयोग में आने वाले आयल भी हमारे यहाँ बहुत महंगे हैं जो आपको कहीं नही मिलेंगे। इसके अलावा इनोवेटिव ग्रुप के बैनर तले रेस्टॉरेंट्स ऑफ चेन भी संचालित है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education