mobilenews
miraj
pc

2121 लोगों के साथ फेशियल योगा कल

| June 19, 2018 | 0 Comments

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां जोरों पर

उदयपुर। जिला प्रशासन, आयुर्वेद विभाग, नगर निगम, नगर विकास प्रन्यास के सहयोग से अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में 21 जून को गांधी ग्राउण्ड में होने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारियां जोरों पर है।

विश्व योग दिवस पर गुरुवार को डायनेमिक योगा सेंटर की ओर से डीपीएस स्कूल के सहयोग से स्कूल प्रांगण में 2121 लोगों के साथ योग का स्पेशल सेशन फेशियल योगा का आयोजन किया जाएगा। इसका समय सुबह 8 बजे रहेगा। सेंटर की संचालक डॉ. गुनीत मोंगा भार्गव ने बताया कि इस स्पेशल फेशियल योगा की अवधि 30 मिनट रहेगी। इसके तहत चेहरे द्वारा की जाने वाली एक्सरसाइज़ करवाई जाएगी। सेंटर संचालक जैसमीत कौर ने बताया कि अतिथियों के रूप में डीपीएस स्कूल के ट्रस्टी गोविंद अग्रवाल सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे।
योग के प्रति अधिक से अधिक जनभागीदारी सुनिश्चित करने एवं आमजन को जागरूक करने को लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर योगाभ्यास कार्यक्रम जारी है। वैद्य शोभालाल औदिच्य ने बताया कि जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए गांधी ग्राउण्ड में 3 बड़े मंच बनाये जा रहे हैं, योग साधकों के योगाभ्यास हेतु मेटिंग बिछाई जा रही हैं, सभी साधकों हेतु हर्बल टी, पानी व हेल्दीे नाश्ते की व्यवस्था की गयी हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education