mobilenews
miraj
pc

कार निर्माता कम्पनी जीप ने शहर में खोला वल्र्ड क्लास शोरूम

| June 28, 2018 | 0 Comments

उद्घाटन पर दी 11 ग्राहकों को चाबियंा

उदयपुर। प्रदेश के कार प्रेमियों को अब जीप इण्डिया कम्पनी द्वारा नई कारें दिलानें के लिये दक्षिण राजस्थान का पहला वल्र्ड क्लास शोरूम शहर के मादड़ी इन्डस्ट्रीयल एरिया स्थित निधि कमल जीप के रूप में खोला है। शोरूम के उद्घाटन अवसर पर कम्पनी की ओर से शहर के 11 ग्राहकों को नई कार चाबियंा दी गई।

शोरूम में प्रबन्ध निदेशक अमिताभ जैन ने आज यहंा आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि जीप अमेरीका का एक प्रतिष्ठित ब्राण्ड है,जिसने भारत में सफलता के झण्डे गाड़ते हुए अब उदयपुर में अपना शाोरूम खोला है। उन्होंने बताया कि जीप कम्पनी के कम्पास माॅडल ने भारत में अपार सफलता प्राप्त की है क्योंकि इसके 7 माॅडल 2.0 लि. डीजल ईंजन एवं 3 माॅडल 1.4 लि. पेट्रोल ईंजन वर्जन में उपलब्ध है। यह कम्पास माॅडल पूर्णतया एसयूवी है।
उन्होंने बताया कि जीप कम्पनी देश व दुनिया में आॅफ रोड़ के लिये जानी जाती है। कम्पनी की कारों में जोन एसी, बाईजिनोन, हेड लेम्प,एलईडी लेम्प, फ्रण्ट एवं रियर कैमरा, 17 इंच टायर साईज, चारो डिस्क ब्रेक, टिल्ट व टेलिस्कोपिक स्टेयरिंग,इलेक्ट्रोनिक पार्किंग, ब्रेक टेक्सन कन्ट्रोल, ईसएसपी उपलब्ध है।
जैन ने बताया कि यह माॅडल अनेक सेफ्टी फीचर्स के साथ 6 रंगो में उपलब्ध है। जीप के ब्राण्ड कम्पास, रेंगलर,चिरीके,ग्रान्ड चिरोके,व एसआरटी माॅडल में उपलब्ध है। इसके अलावा कम्पनी के एफसीए ब्राण्ड के तहत फिएट, लिनया, पुण्टो, अर्बन क्रास, एवं अर्बाथ की क्रास आॅवर की सम्पूर्ण रेंज शोरूम में उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि इस शोरूम पर सेल्स एण्ड सर्विस की सम्पूर्ण सुविधा उपलब्ध है। पिछले 35 वर्षो से राजस्थान के नागरिकों को ओटोमोबाईल्स के क्षेत्र में अपनी सेवायें उपलब्ध करा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education