mobilenews
miraj
pc

कच्ची बस्ती की बालिकाओं के साथ बिताकर सत्र की शुरूआत

| July 1, 2018 | 0 Comments

बालिकाओं के चेहरों को मिली मुस्कान

उदयपुर। रोटरी क्लब पन्ना ने कच्ची बस्ती की उन बालिकाओं को आज शहर के आरके माल स्थित गेम्स जोन ओएमजी ले जाकर उनके चेहरे पर मुस्कान लानें का कार्य से नये सत्र की शुरूआत की।

क्लब अध्यक्ष तारिका भानुप्रतापसिंह धायभाई ने बताया कि बेटी बचाओ अभियान के तहत कच्ची बस्ती की 6 से 12 वर्ष की तक की बालिकाओं को क्लब सदस्यों ने अपनी गाड़ियों में बिठाकर फतहसागर की सैर करायी। तत्पश्चात ओएमजी ले जाकर उन्हें विभिन्न प्रकार के गेम्स खिलाये गये। गेम्स खेलते हुए बालिकाओं के चेहरे पर खुशियों की झड़ी लग रही थी। बालिकाओं ने इस प्रकार के गेम्स अपने जीवन में पहली बार देखे और उन्हें खेलने का मौका मिला।
सचिव कमल गौड ने बताया कि रोटरी के नये सत्र की शुरूआत का केक बच्चियों के साथ मिलकर काटा गया। अन्त में बच्चियों को अध्ययन के लिये शिक्षण सामग्री,खिलौने, चप्पल,फूड हेम्पर्स आदि भेंट किये। बच्च्यिों ने बताया कि यह दिन उनके जीवन का सवश्रेष्ठ दिन था जब एक ही दिन में इतनी सारी खुशियंा एक साथ मिली।
इस अवसर पर रोटरी पन्ना के संस्थापक भानूप्रतापसिंह धायभाई, राकेश सेन, शैलेन्द्र गुर्जर, भावना माहेश्वरी, नीरज बोल्या, पूनम मेघवाल, कुणाल यादव, शुभांगी, राजेन्द्र कुमावत, मेघना गौड आदि सदस्य मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education