mobilenews
miraj
pc

सीए दिवस पर सीए सदस्यों का स्वास्थ्य परीक्षण

| July 1, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। द इन्स्टीट्यूट आफ चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस आॅफ इडिंया के स्थापना दिवस पर उदयपुर शाखा में चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट सम्मान के साथ दो दिवसीय कार्यक्रम सम्पन्न हुए।

शाखा चेयरमैन सीए पंकज जैन ने बताया कि दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत गोवर्धन सागर पाल पर सीए सदस्यों द्वारा योगा किया गया एवं तदोपरान्त स्वच्छ भारत मिशन के तहत पाल के बगीचे में साफ-सफाई की गई। इस अवसर पर महापौर चन्द्रसिंह कोठारी भी मौजूद थे। सीए दिवस के उपलक्ष में आज प्रातः शाखा कार्यालय में जिला पुलिस अधीक्षक राजेेन्द्र प्रसाद गोयल ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर सेक्टर 14 स्थित 100 फीट रोड पर पौधारोपण कार्यक्रम भी किया गया।
उन्होंने बताया कि सीए सदस्यों के लिये मेडिकल टेस्ट की सुविधा का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 400 मेम्बरर्स ने अपनी सम्पूर्ण मेडिकल जांच करवाई। इस उपलक्ष्य पर ब्लड डोनेशन केम्प का भी आयोजन किय गया जिसमें 50 सदस्यों ने रक्तदान किया।
जैन ने बताया कि समारोह में आईसीएआई के 70 वर्षों की प्रगति यात्रा के बारे में जानकारी दी। समारोह में बह्मकुमारी के प्रमुुख वक्ता ब्रह्मकुमार ई.वी. स्वामीनाथन ने रोजमर्रा के जीवन में मानसिक तनाव को कैसे दूर रखा जाये विषय पर सीए सदस्यों को जानकारी देकर उन्हें लाभन्वित किया।
समारोह में पांच वर्ष पुनः प्रकाशित की गई डायरेक्ट्री का विमोचन किया गया। जिसमें शहर के लगभग 1300 सदस्यों का डाटा दिया गया है। समारोह में महापौर चन्द्रसिंह कोठारी भी मौजूद थे। इस मौके पर वरिष्ठ सी.ए. सदस्यों को सम्मानित किया गया। आईसीएआई भवन में बनायी गई ई-लायबेरी का भी उदघाटन किया गया। सीए दिवस के उपलक्ष में सेक्टर 14 स्थित आश्रय सेवा संस्थान के गरीब बच्चों को स्कूल साम्रगी जैसे स्कूल बेग,कपड.े, स्टेषनरी व जूते भी वितरित किये गये। कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष सीए मनीष नलवाया ने किया एवं शाखा सचिव सीए विशाल मेनारिया ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education