mobilenews
miraj
pc

तेरापंथ ज्ञानशाला की बैठक

| July 3, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा ज्ञानशाला उदयपुर की सामान्य सभा की बैठक आज तेरापंथ भवन, अणुव्रत चंौक में आयोजित की गई। इस अवसर पर नवनिर्वाचित सभाध्यक्ष सूर्यप्रकाश मेहता एवं मंत्री प्रकाश सुराणा को ज्ञानशाला की गतिविधियों से अवगत करवाया गया।

इस अवसर पर उदयपुर की क्षेत्रीय प्रभारी सुनीता बेंगानी का सभा एवं ज्ञानशाला परिवार द्वारा अभिनंदन किया गया। उदयपुर की प्रेक्षा प्रभारी ज्ञानशाला उदयपुर की सहसंयोजिका संगीता पोरवाल का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में सुनीता नंदावत, हेमलता इंद्रावत, संगीता चपलोत, सीमा मांडोत, सीमा कच्छारा, चंद्रा पोखरना ने अपने अपने क्षेत्र की अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की।
आगामी चातुर्मास के दौरान ज्ञानार्थी शिविर, प्रशिक्षिका शिविर, पिकनिक, ज्ञानशाला दिवस आदि की रूपरेखा तय की गई। वर्ष 2018-19 के लिए दो अन्य सहसंयोजिका, संगीता चपलोत एवं प्रतिभा इंटोदिया का चयन किया गया। नयी प्रशिक्षिका सुचिता बोहरा (ज्ञानशाला न.4) का भी स्वागत किया गया ।
बैठक में सभाध्यक्ष एवं मंत्री ने विश्वास दिलाया कि वे ज्ञानशाला के लिए सदैव तैयार है एंव ज्ञानशाला से कोई भी बच्चा वंचित न रहे,इसका प्रयत्न करना चाहिये। प्रारम्भ में स्वागत भाषण ज्ञानशाला निदेशक फतहलाल जैन ने किया। कार्यक्रम का सफल संचालन संगीता पोरवाल ने किया। आभार सुनीता बेंगानी ने ज्ञापित किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education