mobilenews
miraj
pc

नवनिधि एकता पाहुशी सिघंवी व अल्माज़ खान फाइनलिस्ट

| July 8, 2018 | 0 Comments

एलीट मिस राजस्थान के लिये आडिशन आयोजित

उदयपुर। पांचवी बार आयोजित की जा रही एलीट मिस राजस्थान प्रतियोगिता के लिये उदयपुर में आज आयेाजित किये गये आॅडिशन में उदयपुर से चार लड़कियां नवनिधि सिंह,एकता जांगिड़,पाहुशी सिंघवी, व अल्माज़ खान ने 29 जलुर्लाठ को जयपुर में आयोजित होने वाले फिनाले में जगह बनायी है।

आयोजक गौरव गौड़ ने बताया कि यहां से 3 की बजाय 4 लड़कियों का चयन किया गया। आॅडिशन में आशा से अधिक 38 लड़कियों ने रेम्प पर कैट वाॅक किया। आॅडिशन में दो राउण्ड आयोजित किये गये। प्रथम राउण्ड ब्लैक कलर थीम पर वन पीस में आयोजित किया गया। जिसमें प्रतिभागियों ने अपना परिचय दिया। दूसरे राउण्ड के लिये इसमें से 22 लड़कियों का चयन किया जिन्होंने प्रश्नोत्तर राउण्ड में भाग लिया। जिसमें लड़कियों की प्रतिभाओं को देखते हुए 3 के बजाय 4 लड़कियों का फिनाले के लिये चयन किया गया।
प्रतियोगिता के जज अर्चना ग्रुप के सौरभ पालीवाल एवं नेहा पालीवाल, अदिति, मोना गौतम, राजेश शर्मा, कीर्ति शुक्ला थे। यहां से चयनित इन 4 लड़कियों की ग्रूमिंग भी की जाएगी। इस अवसर पर शगुन ग्रुप के जेडी माहेश्वरी बतौर अतिथि मौजूद थे।
सौरभ पालीवाल ने बताया कि लड़कियों के लिये निश्चित रूप से एक अच्छा अवसर था, जहां से प्रतिभागियों को आगे जाने के लिए यह आॅडिशन एक सीढ़ी का काम करेगा। सभी फिनाले प्रतिभागियों के लिये 7 दिन का ग्रूमिंग सेक्शन होगा और फाइनल 29 जुलाई होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education