mobilenews
miraj
pc

देशभक्ति अन्तर्विद्यालयी चित्रकला प्रतियोगिता

| August 9, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। सर्वधर्म मैत्री संघ उदयपुर व रोटरी क्लब मेवाड़ के संयुक्त तत्वावधान में आज हिरणमगरी से. 14 स्थित रियान इन्टरनेशनल स्कूल में देशभक्ति अन्तर्विद्यालयी चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने बढ़़चढ़ कर भाग लिया।

संघ के अध्यक्ष संदीप सिंघटवाड़िया ने बताया कि दो वर्गो में आयोजित इस प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में गोवर्धनविलास स्थित सेंट एन्थोनी स्कूल की दिशा व्यास प्रथम,से. 4 स्थित सेंट एन्थोनी स्कूल की मेधा चैधरी द्वितीय,सीडलिंग स्कूल के लक्ष्य खमेसरा तृतीय तथा सांत्वना के रूप में सेन्ट्रल एकेडमी के रिद्धम चित्तौड़ा,सेंट ग्रेगोरियस की मिताली कुमावत तथा रियान इन्टरनेशनल की अनुष्का पारीक विजेती रहीं। वहीं सीनियर वर्ग में गोवर्धनविलास स्थित सेंट एन्थोनी स्कूल के जयराजसिंह प्रथम, से. 4 स्थित सेंट एन्थोनी स्कूल की दिया मेहता, द स्कोलर्स एरिया की आंचल सोनी व सीडलिंग के मोहम्मद हयात खान तृतीय,संात्वना के रूप में एमएमपीएस की ख्याति भाटी,संत तेरेसा की निदा नूर,सेन्ट्रल एकेडमी के जीवितेश राज तथा संत तेरेसा विद्यादीप के ओम कालरा विजेता रहे।
संघ के निदेशक फादर नोरर्बट हरमन ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि कपूर.सी.जैन,डाॅ. अरूण बापना थे जबकि अध्यक्षता रोटरी क्लब मेवाड़ के अध्यक्ष प्रेम मेनारिया ने की। प्रतियोगिता के निर्णायक नरेन्द्र कलार्थी व मुकेश गुरानी थे। प्रारम्भ में पूनम चैधरी ने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की। इस अवसर पर फादर नोरर्बट ब्रदर रासुसाई भी मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education