mobilenews
miraj
pc

प्रतियोगिताओं के पुरूस्कार लुभा रहे प्रतिभािगयों को

| October 12, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। यूनाईटेड वल्र्ड फाउण्डेशन द्वारा नारी शक्ति व भक्ति का 9 दिवसीय उत्सव उदयपुर डांडिया उत्सव-2018 के तीसरे दिन शुभकेसर गार्डन में डांडिया की शुरूआत अतिथि भाजपा की महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री अलका मूंदड़ा, मार्बल प्रोसेसिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय गोधा एवं भाजपा के पंचायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नरपतसिंह राव ने अम्बे मां की पूजा अर्चना कर इसकी शुरूआत की।

फाउण्डेशन के उदयपुर चेयरमेन अरूण माण्डोत ने बताया कि तीसरे दिन जनता की डांडिया में रूचि बढ़ती गयी। रात होती गयी और डांडिया उत्सव अब परवान चढ़ता गया। उंगुलियों पर डंाडियें का जादू चलता गया।
फाउण्डेशन के शुभम गांधी ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिता के तहत बेस्ट चाइल्ड बाॅय में मिताश माण्डोत,बेस्ट चाइल्ड गर्ल में निष्टी बापना,बेस्ट डेªस्ड मेल में शशांक राठौड़,बेस्ट ड्रेस्ड फिमेल में महिमा भण्डारी, बेस्ट ट्रेडिशनल ड्रेस मेल में मुकुल मेहता, बेस्ट ट्रेडिशनल ड्रेस फिमेल में वनीता भण्डारी, बेस्ट डांस मेल में निखिल हसिजा,बेस्ट डांस फिमेल में निशा भाटी,बेस्ट डांस कपल में प्रशंात कोठारी एवं शिमोना,बेस्ट स्माईलिंग फेस में मनीष,बेस्ट ग्रुप में पटाखा गर्ल ग्रुप,विशेष पुरूस्कार शालिनी भण्डाी को प्रदान किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education