mobilenews
miraj
pc

एफसीए इंडिया का उदयपुर में नया जीप 3 एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र शुरू

| October 17, 2018 | 0 Comments

भारत में अब तक 27 हजार से अधिक जीप की बिक्री, 10 हजार से अधिक निर्यात

उदयपुर।देश में अपनी स्थिति सुदृढ़ बनाते हुए एफसीए ने राजस्थान में अपना नया 3एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र का मादड़ी इन्डस्ट्रीयल एरिया स्थित निधि कमल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड शेारूम पर शुभारम्भ किया।

निधि कमल कंपनी प्राईवेट लिमिटेड उदयपुर में पहला जीप 3 एस केन्द्र है, जहां स्थानीय स्तर पर प्रशिक्षित 54 कमर्चारी काम करते हैं। यह चित्तौड़गढ़, राजसमन्द, सिरोही, बाँसवाड़ा, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा आदि जैसे शहर सहित उदयपुर से 160 किलोमीटर के दायरे में जीप के गा्रहक को बिर्की एवं सेवा देनेके लिए पूण्ज्र्ञ तरीके सुसज्ज्ति किया गया है।
नए जीप 3 एस आउटलेट के उद्घाटन के अवसर पर एफसीए इंिडया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर केविन फ्लिन ने कहा कि उदयपुर में हमारा पहला प्रीमियम 3 एस बिक्री एवं सेवा केन्द्र भारत के कोने-कोने में अपने रिटेल बिक्री और ग्राहक सेवा के विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है। यह राजस्थान में हमारा चैथा प्रीमियम बिक्री एवं सेवा केन्द्र है जहां जीप ब्रांड के साथ राजस्थान की शाही विरासत के माध्यम से 75 साल पुराना अन्तरंग रिश्ता है।
उन्होने बताया कि वर्ष 2018 की शरुआत में एफसीए इंिडया के 62 बिक्री एवं सेवा (3एस) केन्द्र थे जो अबबढ़ कर 68 हो गए है और इस वर्ष के अंत तक इनकी संख्या 70 हो जायेगी। इस नए आउटलेट के अलावा मेरठ, सोलन (हिमाचल प्रदेश), जबलपुर (मध्य प्रदेश), इम्फाल (मिजोरम) एंड कूर (केरल) में 3एस आउटलेट पहले से काम कर रहे है। उत्तर, दक्षिण और पश्चिम भारत में जीप ब्रांड की खुदरा और बिक्री पश्चात सेवा की सुदृढ़ उपस्थिति है और पूर्वोत्तर तथा मध्य भारत में भी इसका विस्तार हो रहा है.
फ्लन न बताया कि हम अपने साथ-साथ अपने डीलर पार्टनर्स का भी विकास चाहते है। यह प्रीमियम सेल्स एण्ड सर्विस की सुविधा यह दर्शाती है कि उन्होंने व्यापक पैमाने पर निवेश किया है। यह जीप ब्रांड में हमारी अभी तक की प्रगति और भावी योजना में उनके विकास का प्रमाण है।
एफसीए इंिडया ने गत वर्ष 31 जुलाइ को मेड-इन-इंिडया जीप कम्पास लांच किया था. एक वर्ष के भीतर जीप कम्पास टॉप मीडिया और ब्रांड टाइटल्स से 35 अवार्ड्स के साथ भारत का सबसे परिवर्तित एसयूवी बन गया है. यह जेडी पॉवर द्वारा हाल में जारी 2018 सेल्स सेटिस्फैक्शन इंडेक्स में शीष तीन उत्पाद ब्रांड्स में शामिल था।
एफसीए इंडिया भारत में अपनी शुरुआत से लेकर 27,000 से अधिक जीप कम्पास एसयूवी बेच चुका है और 10,000 से ज्यादा यूिनट अंतर्राष्ट्रीय राईट-हैण्ड ड्राइव बाजार में एक्सपोर्ट कर चुका है। मेड-इन-इंिडया जीप कम्पास अब विश्व के 13 अंतर्राष्ट्रीय राईट-हैण्ड ड्राइव बाजार में निर्यात किया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education