mobilenews
miraj
pc

रोटरी एलीट का विशिष्ट सम्मान समारोह

| October 17, 2018 | 0 Comments

7 को मिला नेशन बिल्डर अवार्ड

उदयपुर। रोटरी क्लब एलीट ने आज होटल गोरबन्ध में आयोजित एक समारोह में चार विशिष्ठ शिक्षिकाओं व ख्ेाल को समर्पित तीन द्रोणाचार्यों को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया। ंकार्यक्रम की मुख्य अतिथि दिल्ली पब्लिक स्कूल की हेडमिस्ट्रेस शालिनी सिंह थी।

क्लब अध्यक्ष रमेश मोदी ने बताया कि सम्मान समारोह में नेत्रहीन होने के बावजूद गत 18 वर्षो से अध्ययन कराने वाली श्रीमती जमीला बानू,दिव्यंाग श्रीमती विद्या टांक,मंदबुद्धि बच्चों के लिये अपना जीवन समर्पित करने वाली वीणा पाहुजा,पुला स्थित राजकीय विद्यालय में एकमात्र पोस्टेड शिक्षिका श्रीमती सुनीता वसीटा के अलावा कुश्ती की कोचिंग में राष्ट्रीय पहचान बनाने वाले कैलाश पालीवाल, तैराकी के प्रख्यात कोच महेश पालीवाल व स्केटिंग ने उदयपुर का नाम रोशन करने वाले कोच मंजीत सिंह गहलोत को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया।
रोबिनहुड आर्मी को मिला चेंजमकेर्स अवार्ड-समारोह में रोबिनहुड आर्मी को चेंजमेकर्स अवार्ड दिया गया। रॉबिनहुड आर्मी की टीम रेस्टोरेंट्स से बचा हुआ खाना संग्रहीत कर उसी दिन गरीबों को खिलाती है तथा तीन स्थानों पर निर्धन बच्चों को पढ़ाती भी है। कार्यक्रम संयोजक अजय लोढा थे जबकि कार्यक्रम का संचालन नयना दोशी ने किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education