mobilenews
miraj
pc

इनरव्हील ने राजकीय विद्यालय को बनाया हैप्पी स्कूल

| December 3, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। इनरव्हील क्लब उदयपुर ने इस सत्र का तीसरा हिरणमगरी से. 4 स्थित बंजारा बस्ती स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में जरूरतमंद सामग्री प्रदान कर उसे हैप्पी स्कूल बनाया। समारोह की मुख्य अतिथि इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट चेयरमेन पूर्णिमा वर्धन थी।

समारोह को संबोधित करते पूर्णिमा वर्धन ने कहा कि स्कूल में अध्ययन के दौरान पड़ने वाली डंाट जीवन में नई राह दिखाती है। अनुशासन में रहने पर बच्चांे का सर्वांगिण विकास होता है।
इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष आशा कुणावत ने कहा कि इस विद्यालय में पिछले काफी मय से काफी सामग्री की जरूरत महसूस की जा रही थी। इसलिये इनरव्हील क्लब ने उस जरूरत को ध्यान में रखते हुए विद्यालय को बाल्टी, बच्चों के अध्ययन के लिये बैंचे, पानी की टंकी स्वेटर ,मोजे,पुस्तकंे, काॅपियंा आदि प्रदान कर इसे पूर्ण रूप से हैप्पी स्कूल बनाया।
समारोह मंे विद्यालय के बच्चों ने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिये एक लघु नाटिका प्रस्तुत की। जिसेे अतिथियों ने काफी सराहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते विद्यालय की प्रधानोध्यापिका लीना कोठारी ने इनरव्हील क्लब के प्रति आभार ज्ञापित किया कि इस विद्यालय को गोद लेकर इसके सर्वागिण विकास का जिम्मा उठाया। प्रारम्भ में विद्यालय की बालिकाओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। अंत में सचिव अंजू माहेश्वरी ने आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर शीला तलेसरा, आशा तलेसरा,श्रीमती गिरिराज शर्मा,बीना सिंघवी, सहित अनेक सदस्याएं मौजूद थी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education