mobilenews
miraj
pc

विन्स को लेकर बच्चों को किया जागरूक

| January 9, 2019 | 0 Comments

उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 द्वारा गुजरात एवं राजस्थान में पूरे डिस्ट्रिक्ट में स्वछता जागरूकता को लेकर रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय द्वारा संचालित रैली फाॅर विन्स प्रोजेक्ट को प्रत्येक राजकीय स्कूल मे पंहुचाने के उद्देश्य से कार रैली के सदस्यों ने कैलाशपुरी स्थित राजकीय विद्यालय में बच्चों को जहंा हाथ होने के तरीके बता कर स्वच्छता के लिये जागरूक किया,वहंी बच्चों को रैली की ओर से स्कूल बैग, स्वेटर एवं रोटरी क्लब उदयपुर की ओर से शूज प्रदान किये।

कार रैली की स्थानीय कोर्डिनेटर मध्ुा सरीन ने बताया कि प्रान्तपाल सेवानिवृत्त कैप्टर नीरज सेागनी, बिन्दु सोगानी के नेतृत्व में डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर निगम चैधरी एवं मनु पालीवाल सहित रैली के 38 सदस्यों सहित स्थानीय रोटरी क्लबों के पदाधिकारियों ने इस आयोजन में भाग लेकर बच्चों सहित सभी को स्वच्छता का संदेश दिया।
श्रीमती सरीन ने बताया कि इस अवसर पर 150 बच्चों को स्कूली बैग एवं स्वेटर तथा रोटरी क्लब उदयपुर ने 60 बच्चों को शूज प्रदान किये। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष ओ.पी.सहलोत, सचिव राकेश् माहेश्वरी, अध्यक्ष निर्वाचित डाॅ. प्रदीप कुमावत,रोटरी क्लब राॅयल के अध्यक्ष वैभवसिंह राठौड़, रोटरी क्लब वसुधा की अध्यक्ष शकुन्तला पोरवाल सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।
उन्होंने बताया कि आज शाम रैली के सम्मान में रोटरी बजाज भवन में रंगारंग संास्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। 10 जनवरी को प्रातः कार रैली का काफिला चित्तौड़ के लिये रवाना होगा।
लवकुश इण्डोर स्टेडियम से 11 कारों का काफिला व कैप्टन (सेवानिवृत्त) नीरज सोगानी व बिन्दु सोगानी के साथ जयपुर तक जायेगा। यह काफिला गुरूवार को स्वरूपसागर, फतहसागर,यूआईटी सर्किल,सहेली मार्ग,फतहपुरा चैराहा,आर.के.चैराहा,एयरपोर्ट रोड़ होते हुए चित्तौड़ के लिये रवाना होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education