mobilenews
miraj
pc

स्वच्छता की मार्किंग आपकी वजह, निरंतर करें सहयोग: कोठारी

| January 12, 2019 | 0 Comments

होटल एसोसिएशन का 47 वां वार्षिक समारोह, व्यवसायियों को सम्मान से नवाजा

उदयपुर। नगर निगम महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने कहा कि लेकसिटी मेहमान नवाजी का विश्व में कोई मुकाबला नहीं है और यहीं कारण है कि वर्ष दर वर्ष पर्यटकों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसमें होटलों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है, जिसे नजरअन्दाज नहीं किया जा सकता है।

वे सौ फीट रोड स्थित अशोका ग्रीन में आयोजित होटल एसोसिएशन के 47 वें वार्षिक समारोह और सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आज देश में हम स्वच्छता के मामले में अग्रणी है तो होटल व्यवसायियों के कारण। होटल व्यवसायियांे ने स्वच्छता को अपना समझा। जिस तरह से हम अपने घर को साफ-सुथरा रखते है वैसे ही आपने अपने शहर को साफ रखा। इसके लिए हर शहरवासी को साधुवाद।
उन्होंने कहा कि अब एक बार फिर स्मार्ट सिटी में स्वच्छता की मार्किंग होने वाली है। इसमें भी पहले से ज्यादा नंबर हमारे शहर को मिलें, इसके लिए हर व्यक्ति अपना प्रयास करें।
इस अवसर पर देहात जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला ने कहा कि उदयपुर ऐसा शहर है, जहां बाहर से आने वाले पर्यटकों को लेक के साथ व्यू, हरियाली से आच्छादित पहाडियां, सुविधायुक्त होटल सहजता से सुलभ हो जाते है। यहां के पर्यटक को आगे बढ़ाने की हम सभी की जिम्मेदारी है। इसके लिए सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता है। अतिथियों में सुदर्शनदेवसिंह कारोही, होटल एसोसिएशन अध्यक्ष भगवान वैष्णव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इस दौरान खुल जा सिम-सिम और म्युजिकल हाउजी का भी आयोजन किया गया, जिसमें सदस्यों ने अपने परिवार सहित बढ़चढ़ कर भाग लिया। समारेाह में होटल कारोबार से जुडे़ व्यवसायियों का सम्मान किया गया। खेलों को संचालन श्रद्धा गट्टानी ने किया। इस दौरान विजय लक्ष्मी गलुंडिया, गौरव भंडारी, कमल भंडारी, मनीष गलुंडिया, कविता जैन, ऋचा आदि मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education