mobilenews
miraj
pc

रोमांचक रहे क्रिकेट मैच

| January 12, 2019 | 0 Comments

उदयपुर। उदयपुर टैक्स बार एसोसिएशन एवं उदयपुर आईसीएआई ब्रांच के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित सद्भावना क्रिकेट सीरीज का उद्घाटन मैच प्रातः फील्ड क्लब में शुरू हुआ।

सीए टीम एवं आयकर टीम के प्रथम मैच का उदयपुर टैक्स बार के अध्यक्ष सीए निर्मल सिंघवी ने मुख्य अतिथि आयकर अपर आयुक्त ओ.पी. कांठेड को प्रथम गेंद डालकर सांकेतिक शुभारंभ किया।
आयकर विभाग टीम के कप्तान एम. रघुवीर ने सीए टीम के कप्तान पंकज जैन से टॉस जीतकर पहले शेत्ररक्षण किया। सीए टीम ने बीस ओवर में 136 रन का लक्ष्य रखा किन्तु आयकर टीम को 15 रन से बड़े ही रोमांचक मैच में हराया । सीए टीम के हिमांशु नागौरी ने अविजित 52 रन कि पारी खेली जिसमे एक छक्का शामिल था । आयकर टीम से अमित मालिक ,राहुल गुप्ता एवं सुरेन्द्र मीना ने सर्वाधिक विकेट लिए । आयकर टीम के हेमपाल चैधरी ने सर्वाधिक 27 रन बनाये।
सचिव सीए डॉ.किशोर पाहुजा ने बताया कि आज के दुसरे मैच में भारत सरकार कि उदयपुर गुड्स एवं सर्विस टीम (जीसटी टीम ) के कप्तान अनिल शर्मा ने टैक्स बार टीम के कप्तान राकेश लोढ़ा से टॉस हारा एवं टैक्स बार टीम ने टॉस जीतकर पहले शेत्ररक्षण किया । दुसरे सत्र में कांटे के मुकाबले में टैक्स बार टीम ने जीसटी टीम को 2 विकेट से हराया । जीसटी टीम के अनिल शर्मा , आदर्श नरवाल , प्रदीप मालिक ने सर्वाधिक 20 रन कि पारी खेली और जीसटी टीम के अनिल शर्मा ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए । वही टैक्स बार टीम से अक्षय जैन ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए और टैक्स बार टीम के आशीष पाहुजा ने सर्वाधिक 44 रन बनाये एवं अदब बाबेल ने अविजित 29 रन बनाये।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education