mobilenews
miraj
pc

विप्लव एवं साहिबा मिसटर एण्ड मिस कोकाफोनी

| January 12, 2019 | 0 Comments

कोकाफोनी महोत्सव रंगारंग

उदयपुर। सीकासा उदयपुर ब्रान्च की ओर से आयोजित दो दिवसीय यूथ फेस्टिवल कोकाफोनी कारंागरंग समापन हुआ। जिसमें मिस्टर एण्ड मिस कोकाफोनी का चयन किया गया।
सीकासा अध्यक्ष सीए दिलीप कोठारी ने बताया कि इस कार्यक्रम में 1000 से अधिक सीए स्टूडेन्ट ने भाग लिया। महोत्सव का मुख्य आकर्षण फैशन शो रहा। जिसमें मिस्टर एण्ड मिस कोकाफोनी का चयन किया गया। छात्रों ने फैशन शो में तीन राउंड में डेनिम, सोशल एप एवं डंविल एंजल भीम के रूप में मंच पर कैट वाॅक किया। सीए छात्रों का प्रवेश जगुआर कार व जीप द्वारा मंच पर करायी गयी। साथ ही नृत्य व गायन की प्रस्तुतियंा भी दी गई।

फैशन शो के निर्णायक मिस वल्र्ड नेक्स्ट टाॅप माॅडल 2018 की आकृति मलिक, बड़ाला क्लोसेस के राहुल बड़ाला,चेम्पियन हेयर एण्ड स्पा के कमलेश सेन एवं नयन पचोरी थे।
कार्यक्रम में सीए विद्यार्थियों के लिये आकर्षक आउटडोर गेम्स का भी आयेाजन किया गया। सीए विमल सुराणा ने बताया कि मेले में सीए विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रकार के गेम्स की स्टाॅलें लगायी गई। आईसीएआई ब्रान्च चेयरमेन सीए पंकज जैन ने बताया कि फैशन शो में विप्लव एवं साहिबा मिसटर एण्ड मिस कोकाफोनी रहे।
इस अवसर पर रिज़नल कोनिस्ल मेम्बर चुने जाने पर उदयपुर के सीए देवेन्द्र सोमानी का सम्मान किया गया। इस अवसर पर म्यूजिकल हाउजी का भी आयोजन किया गया। दोनों दिन के आयोजन में ब्रान्च सचिव सीए विशाल मेनारिया अंशुल मोगरा,नरेश माहेश्वरी, अंकित पारीख,राकेश पोरवाल, मुकेश खूबचंदानी, पियूष चोरड़िया, राहुल माहेश्वरी,आशीष ओस्तवाल का भी सहयोग रहा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education