mobilenews
miraj
pc

जैन परिणय सूत्र बॉयोडाटा पुस्तिका के द्वितीय संस्करण का विमोचन

| February 4, 2019 | 0 Comments

उदयपुर। जैन सोश्यल ग्रुप मेवाड रिजन की आज शुभकेसर गार्डन में आयोजित सेन्ट्रल कोन्सिल की बैठक में सकल जैन समाज के विवाह योग्य युवतियां के बॉयोडाटा की पुस्तिका का जैन सोश्यल ग्रुप इंटर. फेडरेशन मुम्बई के अंतरास्ट्रीय अध्यक्ष अजीत लालवानी, इलेक्ट अध्यक्ष कमल संचेती, सचिव अतुल जामड एवं मेवाड़ रिजन के चेयरमैन ओपी चपलोत द्वारा विमोचन किया गया।

जैन परिणय सूत्र पुस्तिका के सम्पादक व संकलनकर्ता आर सी मेहता ने बताया कि देश विदेश में रहने वाले जैन परिवारों के विवाहयोग्य युवक युवतियांे के 850 बॉयोडाटा का संकलन कर उन्हें इस द्वितीय संस्करण पुस्तिका में प्रकाशित किया है, जो आज की व्यस्तम जिंदगी में जैन समाज के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण व उपयोगी साबित होगी।
उन्होंने बताया कि वर्तमान में समाज में रिश्ते ढंूढने में आरही कठिनाई दूर होगी एवम रिश्ते जोड़ने में बहुत मददगार होगी। इस पुस्तिका में विवाह योग्य युवक युवतियों की मल्टीकलर सचित्र विस्तृत जानकारी दी गयी है। यह जानकारी योग्य रिश्ते बनाने में पूर्ण कारगार साबित होगी। इस अवसर पर पूरे देश से करीब 100 से अधिक गणमान्य पदाधिकारी उपस्थित थे। यह कार्य निस्वार्थ भाव से सामाजिक सरोकार के तहत किया गया। पुस्तिका सभी के लिए उपलब्ध होगी,जिसे 4 फरवरी से वितरित किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education