mobilenews
miraj
pc

फतहसागर पाल पर ग्लोबल मेन्टरिंग वाॅक के तहत दौड़ी महिलायें

| March 10, 2019 | 0 Comments

उदयपुर। अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की स्वंय सेवी संस्था वाइटल वाॅयस की उदयपुर ब्रान्च वूमन मेन्टोर्स फोरम की शहर की प्रोफेशनल महिलाओं के ग्रुप की सदस्याओं ने आज प्रातः लगातार दूसरे वर्ष ग्लोबल मेन्टोरिंग वाॅक का आयोजन कर ’जो अपने पास है उसे आगे बढ़ायें’ स्थायी थीम को ले कर दौड़ी।

ग्रुप की शिल्पा बापना ने बताया कि दौड़ को मुख्य अतिथि हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड की सीएसआर हेड नीलिमा खेतान,निवृत्ति कुमारी मेवाड़ एवं विशिष्ठ अतिथि लब्धि सुराणा ने झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर शाति एंव प्यार के प्रतीक लाल एवं सफेद रंग गुबारे छोड़ कर सभी को शंाति एवं भाईचारें का संदेश दिया।
शुभ सिंघवी ने बताया कि यह दौड़ पिछले दो दिनों से विश्व के 62 देशों के 174 शहरों में आयोजित की जा रही है। जिसमें 60 हजार से अधिक सदस्यांए भाग ले रही है। राजस्थान में जयपुर व उदयपुर में यह दौड़ आयोजित की गई है। आज शाम को भीलवाड़ा में पहली बार यह दौड़ आयोजित की जा रही है।
इस अवसर पर हसीना चक्कीवाला ने बताया कि आज इस दौड़ में शहर की करीब 100 से अधिक कामकाजी महिलाओं ने इस दौड़ में भाग लेकर सभी को यहीं संदेश दिया कि जो हमारें पास है उसे हम भावी पीढ़ी को सौंपे। दौड़ फतहसागर पाल से प्रारम्भ हो कर देवाली छोर पर पंहुची। फोरम की संरक्षिका निवृत्ति कुमारी मेवाड़ ने फोरम की प्रगति की कामना की एवं शुभकामनायें दी। आयोजन में चन्द्रिका झोटा,प्रतिमा नैथानी जयपुर से अर्चना सुराणा,अनिता भण्डारी ने विशेष सहयोग दिया। कार्यक्रम का संचालन अर्चना सुराणा ने किया। कार्यक्रम में अर्चना सुराणा ने कहा कि महलों के लिये दिये जाने वाले फैसले भी महिला जजों द्वारा ही दिये जाने चाहिये। आज भी देश में जेन्डर असमान है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education