mobilenews
miraj
pc

FAQ

faq (frequently asked questions) यह आप लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया है जहाँ आप अपने कन्फ्यूजन दूर कर सकें, अपनी जिज्ञासा दूर कर सकें और इस वेब पोर्टल के बारे में जान सकें.

१.       उदयपुर न्यूज़ (यूएन) मूल उद्देश्य क्या है.

उदयपुर न्यूज़ को लॉन्च करना अपने आप में एक गौरवपूर्ण है. आज के इस जमाने में जहाँ अंग्रेजी का बोलबाला है. वहीँ उदयपुर न्यूज़ को सामने लाना हिंदी की पाठकों के लिए एक अनूठी सौगात है. साथ ही उदयपुर न्यूज़ के माध्यम से आम लोगों की समस्याओं को सामने लाना, सम्बंधित विभाग तक उनकी बात पहुंचाना और उदयपुर के लोगों को ताजा जानकारियों के माध्यम से अवगत करना है.

२.      कॉलम, पास्ट, बिजनेसमेन, टेलंट आदि के बारे में लिखने के लिए क्या आप पैसा लेते हैं.

नहीं, बिलकुल नहीं. अब तक तो हमारी ऐसी कोई योजना नहीं है. जो भी लिखेंगे, उदयपुरवासियों के लिए, उन्ही का बोला हुआ लिखा जायेगा. हम सिर्फ माध्यम बनेंगे उनकी बात आप तक पहुंचाने के लिए. निकट भविष्य में शहर के रेस्तरां, होटल्स, शोपिंग आदि के बारे में भी लिखने की योजना है.

३.      अगर मैं आपको अपने काम के लिए आपको लिखने को कहूँगा तो क्या आप लिखेंगे?

धन्यवाद. बिलकुल, आपका अगर रेस्तरां, है और अगर आप हमें बुलाते हैं तो जो सच्चाई है, वही लिखी जायेगी. एक बार रिलीज़ करने के बाद उसमें कोई सुधार नहीं हो पायेगा. जो सच्चाई है, अच्छी है या बुरी, उसे आपको स्वीकार करना ही चाहिए. तो अगर आप तैयार हैं तो हमें मेल करें. udaipurnews@gmail.com

४.     उदयपुर न्यूज़ से आपको क्या फायदा है?

उदयपुर न्यूज़ पोर्टल से हमारा उद्देश्य जनता को जागरूक करना और स्थानीय एवं उदयपुर के प्रवासी नेट युज़र्स को स्थानीय न्यूज़ से बराबर अवगत कराते रहना है. इसके मूल में पत्रकारिता मुख्य है और पत्रकारिता हमारे लिए एक मिशन है. साथ ही पोर्टल पर विज्ञापन के लिए जगह किराये पर देकर भी हम इस पोर्टल को चलाने में सहयोग प्राप्त करते हैं.

५.     मुझे उदयपुर न्यूज़ से पाठक के रूप में क्या फायदा है?

जैसा की आप जानते हैं उदयपुर से प्रसारित उदयपुर न्यूज़ हिंदी में प्रतिदिन अपडेट होने वाला एकमात्र पोर्टल है. उदयपुर के बारे में अपडेटेड जानकारी जैसे कहाँ से खरीदें, कहाँ खाएं, कहाँ घूमना चाहिए आदि के बारे में भी हम आपको समय-समय पर अवगत कराते रहेंगे. इसके अलावा हमारे द्वारा प्रसारित समाचार, आलेख आदि पर आप अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं.

६.      उदयपुर न्यूज़ में मैं कैसे योगदान कर सकता हूँ.

आपका स्वागत है. आप अतिथि लेखक के रूप में भी लिख सकते हैं. अतिथि लेखक उदयपुर से सम्बंधित अपने आलेख, विचार हमें भेज सकते हैं. अगर आप लिखने के इच्छुक हैं तो कृपया हमें संपर्क करें.

udaipurnews@gmail.com

gothwal360@gmail.com

Share
udp-education