mobilenews
miraj
pc

जीवन को जी नहीं पाया अब तक : पालीवाल

| November 6, 2015 | 2 Comments

मिराज समूह के प्रबंध निदेशक ने कहा

061105उदयपुर। सह्दय एवं सरल स्वभाव के मालिक मिराज समूह के प्रबंध निदेशक मदन पालीवाल अभी तक जीवन को जी नहीं पाए हैं। अगर उन्हें मौका मिले तो वे जीवन को जीना चाहेंगे। बाहर से दिखने वाली सुविधाएं भले ही सभी को अच्छी लगती हो लेकिन उनका मानना है कि अपने जीवन को जी नहीं पाया।

वे मिराज ऑडिटोरियम में अपने पुत्र मंत्रराज पालीवाल के साथ अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंरने कहा कि सबसे बड़ा धर्म मानवता है। राजनीति मेरा विषय नहीं इसलिए मैं किसी धर्म से जुड़ा नहीं हूं। उन्होंकने कहा कि समय अपनी गति से दौड़ रहा है, पल को पिरोना चाहता हूं जो अब तक नहीं कर पाया। जिस दिन अपना देश संपन्न  होगा, वह दिन सबसे बड़ा खुशी भरा होगा। आईपीएल टीम खरीदने को लेकर उन्होंने कहा कि टीम खरीदने का तो कोई विचार नहीं लेकिन यहीं ऐसा स्टेडियम बनवा दूंगा कि आईपीएल मैच यहां हो सके। रियल एस्टेट में नए प्रोजेक्ट्स नहीं लाने के बारे में उनका कहना था कि अपने उत्पाद के साथ कम्प्रोमाइज नहीं करते, इसलिए नुकसान हुआ। यही कारण है कि आगे रियल एस्टेट में कोई नया प्लान नहीं ला रहे हैं।
मोरारी बापू की कथा के बारे में उन्होंने बताया कि अगले वर्ष मई में यमनोत्री में तथा नवम्बार में रामदेवरा (रूणीजा) में रामकथा का आयोजन होगा। दिवाली किस तरह मनाने पर उन्हों ने कहा कि आसपास के बच्चों को पटाखे वितरित करते हैं ताकि वे पटाखे फोड़ सकें और उनकी खुशी में हमारी खुशी होती है। असफलता का अर्थ सिर्फ यह कि आपने मन से प्रयास नहीं किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , , ,

Category: Featured

Comments (2)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. sarfraj bhatthi says:

    Hai sir I m from gujrat mitral aposet yor tobaco khare poltri I wont met you sir

  2. आपका आशीवाद पालीवाल वाणी समूह पर सदा बना रहे, ऐसे महापुरूष को हम सबकी की ओर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं…

Leave a Reply

udp-education