mobilenews
miraj
pc

मिराज मेजेस्टिक प्रोजेक्ट को मिली सराहना

| January 5, 2014 | 0 Comments

मिराज डवलपर्स की ओर से स्नेह मिलन

050105उदयपुर। मिराज डवलपर्स लि. द्वारा भीलवाड़ा शहर के गौरव पथ स्थित महिन्द्रा शोरूम के समीप निर्मित मिराज मेजेस्टिक प्रोजेक्ट स्थल पर आज स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर गणमान्य नागरिकों व ब्रोकर्स ने मिराज की ओर से तैयार सेम्पल फ्लैट अवलोकन कर इसकी मुक्तकंठ से सराहना की।

मिराज डवलपर्स के जनरल मेनेजर (सेल्स) गोपाल अग्रवाल ने बताया कि मिराज डवलपर्स की ओर से इस प्रोजेक्ट में क्वालिटी एवं स्पेस के मामले में भीलवाड़ा ही नहीं वरन् अन्य शहरों के बिल्डरों द्वारा तैयार प्रोजेक्टों से मिराज कहीं आगे रहा है। जनता व ब्रोकर्स ने इस प्रोजेक्ट को भीलवाड़ा के लिए मील का पत्थर बताया।
उन्होंने बताया कि सेम्पल फ्लैट देखकर नागरिकों ने प्रोजेक्ट में शेष बचे फ्लैट को बुक कराने में उत्सुकता दिखाई। उन्होनें बताया कि मिराज अपने वायदे पर हमेशा से कायम रहा है और उसी अनुरूप में इस प्रोजेक्ट को निर्धारित समय में पूरा किया है। कंपनी की ओर से 3-4 माह में ग्राहकों को पजेशन देना प्रारम्भ कर दिया जाएगा। मिराज ग्रुप के संस्थापक मदनलाल पालीवाल के स्वप्र के अनुरूप तैयार इस प्रोजेक्ट में जनता के मनोरंजन के लिए एक मिनी थियेटर, जिम्नेजियम, स्वीमिंग पूल, क्लब हाऊस, लेण्डस्केप गार्डन, किड्स प्ले एरिया,वाटर सोफ्टनर प्लान्ट, दो लिफ्ट, पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था,टू लेवल कार पार्किंग, प्रत्येक फ्लैट में इन्टरकोम के दो पाईन्ट, डोरमेटरी या ड्राईवर के लिए रेस्ट रूम, फ्लैट में लिमिटेड पावर बेकअप, कॉमन एरिया में पावर बेक अप जैसी सुविधाएं मुहैया करायी गई है। मिराज डवलपर्स लि. ने मदन पालीवाल के ध्येय को ध्यान में रख कर बनाया जा रहे इस प्रोजेक्ट के समीप कल कल करती नदी निकलती दिखाई देगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education