mobilenews
miraj
pc

भविष्य : अब आमने-सामने पूछताछ में खुलेंगे राज

| March 20, 2014 | 2 Comments

सचिव व कोषाध्यक्ष जेल से गिरफ्तार

नागदा के लॉकर से पांच लाख नकद व सोना बरामद

200308उदयपुर। तीस हजार निवेशकों की गाढ़ी कमाई के तीन सौ करोड़ रुपए के गबन के मामले में रिमांड पर चल रहे भविष्य क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के चेयरमैन दामोदर नागदा से जेल से गिरफ्तार सचिव अरविन्द मेहता तथा कोषाध्यक्ष राजेश शर्मा से आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। पुलिस को भरोसा है कि इस तरह पूछताछ में कई राज खुलासे होंगे। उधर चेयरमैन नागदा के लॉकर से आज पांच लाख रुपए नकद एवं 300 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए।

गुरुवार को प्रोडेक्शन वारंट के जरिए पुलिस ने न्यायिक हिरासत में चल रहे सोसायटी के सचिव व कोषाध्यक्ष को जेल से गिरफ्तार कर लिया। स्पेशल ऑपरेशन गु्रप जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान सांधू ने बताया कि रिमांड पर चल रहे सोसायटी के चेयरमैन दामोदर नागदा के विजय बैंक के खातों व लॉकर की भी तलाशी के लिए अदालत से इजाजत मिल चुकी है।

नागदा का एक लॉकर गुरुवार को खोला गया जिसमें पांच लाख रुपए नकद एवं 300 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए। गुरुवार को सोसायटी के सचिव अरविन्द मेहता व कोषाध्यक्ष राजेश शर्मा को भी जेल से गिरफ्तार कर लिया। तीनों को अब आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। इससे उनके पहले लिए बयानों तथा एक-दूसरे पर लगाए गए आरोपों के बारे में पुष्टि हो सकेगी। मामले में अभी सोसायटी के उपाध्यक्ष संजय शुक्ला की तलाश बाकी है, जो फरार है। फिलहाल उसके बारे में पता नहंी चल पाया है लेकिन सभी हवाईअडड़ों को उसके पासपोर्ट सीज किए जाने की जानकारी दी जा चुकी है ताकि वह विदेश ना भाग सके।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Comments (2)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. Firoj Mansuri says:

    Kya raj khula in logo ka.

    kuch update karogey ya wahi mamla nipata diya

Leave a Reply

udp-education