mobilenews
miraj
pc

रायन इंटरेक्ट क्लब को चार्टर भेंट

| September 29, 2014 | 0 Comments

290906उदयपुर। रोटरी क्लब हेरिटेज द्वारा आज रायन इंटरनेशनल स्कूल में रायन इंटरेक्ट क्लब को चार्टर प्रदान किया गया। साथ ही नव निर्वाचित अध्यक्ष,निदेशक मंडल एवं सदस्यों को शपथ दिलाई गई।

क्लब अध्यक्ष दीपक सुखाडिय़ा ने बताया कि इंटरेक्ट क्लब ऑफ  रायन इंटरनेशनल स्कूल की अध्यक्ष मेघना तलदार अवं सचिव संदली राठौर को पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी द्वारा शपथ दिलायी गई। इस अवसर पर सिंघवी ने इंटरेक्ट क्लब के उदेश्य एवं महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि किस प्रकार स्कूली छात्रों में इंटरेक्ट क्लब के माध्यम से लीडरशिप की भावना विकसित हो सकती हैं और किस प्रकार रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय से जुड़ कर अन्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रोजेक्ट कर सकता हैं।
290907इस अवसर पर सुखाडिय़ा ने इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों के अभिभावकों को रोटरी अन्तराष्ट्रीय एवं क्लब द्वारा किये जा रहे सर्विस प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अर्थ डायग्नोस्टिक के निदेशक डॉ.अरविंदर सिंह ने विद्यार्थियों को छोटे-छोटे प्रोजेक्टों के माध्मय से जरूरतमंदो की जाने वाली सेवा के बारें में बताया। सहायक प्रान्तपाल डॅा. स्वीटी छाबड़ा ने भी इंटरेक्ट क्लब को इफेक्टिव मैनेज करने के बारे में बताया। क्लब ट्रेनर डॅा. दीपक शर्मा सेवा कार्यो के बारें में विस्तार से जानकारी दी। रायन इन्टरनेशनल की प्राचार्या पूनम राठौड़  ने भी अपने विचार व्यक्त किए। अंत में धन्यवाद सचिव संजीव जोधावत ने ज्ञापित किया। इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ उदयपुर हेरिटेज के राजेश भटनागर, अनुभव लाडिया एवं दीपक गोयल सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education