mobilenews
miraj
pc

पुस्तक की लॉन्चिंग में वंचित बच्चे शामिल

| July 6, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। बालिका एवं जिन्न के बीच पनपे प्यार पर आधारित उदयपुर की लेखिका दुर्रिया कपासी द्वारा लिखित पुस्तक “वन्स अपॉन ए जिनी” को आर.के.मॉल में आयोजित एक समारोह में इस पुस्तक को लॉन्च किया गया जिसमें शहर के 20 वंचित बच्चों ने भागीदारी कर इस लुत्फ उठाया।

लेखिका कपासी ने बताया कि समाजसेवी संस्था रॉबिनहुड आर्मी, आर के माल और उदयपुरवाले ग्रुप द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतापनगर स्थित जुग्गी जोपड़ियों के बच्चो को आमंत्रित किया गया
दुर्रिया कपासी ने बताया कि इस पुस्तक कथा प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमें एक लड़की को एक जिन्न से प्यार हो जाता है लेकिन लड़की को अपने मित्र को बचाने के लिए अपने प्यार का बलिदान देना पड़ता है। मार्मिक प्रेम कथा को शब्दों के सुन्दर चित्रण से सजाया गया है। उन्होंने बताया कि पुस्तक का विमोचन किसी जानी मानी हस्ती से करवाने के बजाय शहर के वंचित बच्चों से करवाना ज्यादा श्रेयस्कर समझा। इस पुस्तक को लॉन्च करने के बाद बच्चों के चेहरे पर अपार खुशी झलक रही थी, जो इस पुस्तक की कामयाबी को दर्शाती है।
पुस्तक के लॉन्च होते ही कथानक के कारण्इसकी बहुत चचर्ज्ञ हो रही है। अलग पटकथा और लेखन शैली के अलावा लेखिका की यह प्रथम प्रकाशित पुस्तक है जिसे दिल्ली के हाफ बेक्ड बीन्स द्वारा प्रकाशित किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education