mobilenews
miraj
pc

मिस्टर एण्ड मिस बनना सपने जैसा

| September 21, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। फैशन स्टार के तत्वावधान में आयोजित मिस्टर उदयपुर एवं मिस उदयपुर प्रतियोगिता में मिस्टर उदयपुर बने राजमल्कितसिंह ने कहा कि इस प्रतियोगिता में विजय होना उनके लिए अद्भुत क्षण रहा है। उन्होंने कभी सिर्फ इसके बारे में सोचा था और यह उनके लिए मात्र एक सपने जैसा था लेकिन वो इस तरह से हकीकत बन जाएगा कभी कल्पना नहीं की।

वे आज अशोका पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होेंने प्रतियोगिता के बारे में अपने अनुभव सुनाते कहा कि एक दिन उनकी नजर इस होने वाली प्रतियोगिता के पोस्टर पर पड़ी। वहीं से उन्होंने मानस बनाया कि वो हर हाल में इसमें भाग लेंगे। वह तुरन्त दोस्त के साथ सेलीब्रेशन मॉल पहुंचे। उनके पास जरूरत के पैसे भी नहीं थे,क्योंकि वो पर्स घर पर ही भूल आए थे। दोस्त की मदद से उन्होंने पैसे जुटाए। स्टेज पर ऑडिशन दिया, फोटोशूट हुआ। 5 दिन की वर्कशॉप में हमनें खूब मेहनत करके सीखा और आखिर में फाईनल राउण्ड में जो कुछ भी हुआ आज उसका ही परिणाम है कि मिस्टर उदयपुर बन कर सभी के सामने हैं।
मिस उदयपुर की विनर रही जूही व्यास ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि फैशन स्टार का प्लेटफार्म ऐसा था जहां से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है कि हम इस क्षेत्र में काफी कुछ कर सकते हैं और उदयपुर नाम राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में रोशन कर सकें। जूही वर्तमान में एमबीबीएस कर रही है।
इनके साथ प्रथम रनरअप गरीमा धायबाई व एकांश शर्मा, सेकण्ड रनर अप लक्ष्यराज शर्मा एवं जम्मू से आई होटल मैनेजमेन्ट की छात्रा वीरता ने भी अपने अनुभवों को साझा किया और कहा कि इस शो से हमें काफी कुछ सीखने को मिला और शो आर्गेनाईजर दामिनी शर्मा,आयुष गुप्ता और कोरियोग्राफर विनय ने काफी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि आगे भी हम इस क्षेत्र में काम करते रहेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education