mobilenews
miraj
pc

जूनियर बॉयज में जोधपुर तो गर्ल्स में नागौर रही टीम चेम्पियन

| December 27, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। जिला जिम्नास्टिक्स संघ उदयपुर द्वारा राजस्थान राज्य जिम्नास्टिक्स संघ के तत्वाधान में मींरा गर्ल्स कॉलेज स्थित मींरा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में चल रही तीन दिवसीय स्तरीय सब-जूनियर एवं जूनियर जिम्नास्टिक्स प्रतियोगिता के तीसरे एवं अंतिम दिन अन्डर 15 वर्ग के गर्ल्स जूनियर वर्ग में नागौर तो अन्डर 17 के बॉयज जूनियर वर्ग में जोधुपर टीम ने चेम्पियनशीप जीती।

आयोजन सचिव राजेश पालीवाल ने बताया कि अन्डर 15 में गर्ल्स केटेगरी मंे पूजा चौधरी ने 5 गोल्ड मेडल जीत कर प्रथम रही। सब जूनियर वर्ग में टीम चेम्पियनशीप अन्डर 12 में जयपुर की टीम ने तो बॉयज में सब जूनियर वर्ग में अलवर की टीम ने चेम्पियनशीप जीती।
उदयपुर जिला जिम्नास्टिक संघ के सचिव अनुराग भटनागर ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल गोल्ड, सिल्वर एवं ब्रॉन्ज के कुल 249 मेडल प्रदान किये गये। अध्यक्ष हिम्मतसिंह चोहान ने बताया कि प्रतियोगिता में विभिन्न केटेगरी में 15 जिलों के 280 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला खेल अधिकारी ललितसिंह झाला ने कहा कि पिछले 10 वर्षो में पहली बार इस बार पूर्णतया व्यवस्थित रूप से जिम्नास्टिक प्रतियोगिता आयोजित की गई। विशिष्ठ अतिथि पूर्व टाउनप्लानर बी.एस.कानावत एवं नितुल चण्डालिया थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education