mobilenews
miraj
pc

टाटा क्रुसिबल कैम्पस क्विज प्रतियोगिता पेसिफिक में 17 को

| February 14, 2018 | 0 Comments

भारत की सबसे बड़ी एवं उच्च मान्यता प्राप्त बिजनेस क्विज – टाटा क्रुसिबल कैम्पस क्विज प्रतियोगिता के क्षेत्रीय राउन्ड का आयोजन पेसिफिक विश्वविद्यालय में 17 फरवरी को होगा। प्रतियोगिता में एमबीए, इंजीनियरिंग, फार्मेसी, होटल मैनेजमेन्ट एवं अन्य ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेजों के विद्यार्थी भाग ले सकते है।

विश्वविद्यालय प्रोवोस्ट प्रो. महिमा बिड़ला ने बताया कि टाटा क्रुसिबल क्विज भारत की सर्वश्रेष्ठ बिजनेस क्विज प्रतियोगिता मानी जाती है, जिसका आयोजन विगत 14 वर्षों से हो रहा है। इस वर्ष प्रतियोगिता का 14 वां संस्करण है। प्रतियोगिता विभिन्न चरणों में जनवरी से अप्रैल तक भारत के 38 शहरों में होगी जिसमें लगभग 7000 टीमों के भाग लेने की संभावना है। टाटा क्रुसिबल टीम ने उदयपुर नगर में इस प्रतियोगिता हेतु पेसिफिक विश्विद्यालय को चयनित किया जो पेसिफिक की गौरव यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उदयपुर में भारत के इस प्रतिष्ठित क्विज का आयोजन नगर के छात्र-छात्राओं के लिए एक स्वर्णिम अवसर है। प्रतियोगिता में भाग लेकर वे आउट ऑफ बॉक्स थिंकिंग, तार्किक शक्ति एवं किसी भी परिस्थिति में त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त करने की क्षमता विकसित कर सकते हैं।
डा. बिड़ला ने बताया कि क्विज में नगर के किसी भी महाविद्यालय की दो-दो छात्र-छात्राओं की कितनी भी टीमें भाग ले सकती है। प्रतियोगिता 17 फरवरी को होगी। प्रतियोगिता के लिए आन लाइन रजिस्ट्रेशन 16 फरवरी तक करा सकते है अभी तक 210 टीमों का पंजीकरण हो गया है। रजिस्ट्रेशन निःशुल्क है।
पेसिफिक में आयोजित होने वाले क्षेत्रीय राउन्ड की विजेता टीम को 75000 का एवं उप-विजेता टीम को 35000 का नगद पुरस्कार दिया जाएगा।
क्षेत्रीय राउन्ड की विजेता टीमें जोनल राउन्ड में भाग लेगी तथा जोनल राउन्ड की विजेता टीमें राष्ट्रीय फाइनल में भाग लेगी। राष्ट्रीय विजेता टीम को रूपये 500000 का नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education