mobilenews
miraj
pc

जमीन मिले तो बने फिल्मसिटी!

| April 15, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। राजस्थान फिल्मसिटी संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को पत्र लिखकर शहर में पिछले लम्बे समय से फिल्मसिटी की स्थापना को लेकर की जा रही मांग पर जमीन उपलब्ध कराने हेतु संबंधित विभाग को दिशा-निर्देश देने का आग्रह किया।

समिति प्रमुख अध्यक्ष एवं राजस्थान लाइन प्रोड्यूसर मुकेश माधवानी ने बताया कि गत दिनों जयपुर में पर्यटन विभाग की इस सन्दर्भ में हुई बैठक में इस पर विभाग का सकारात्मक रूख देखने को मिला। यदि झीलों की नगरी उदयपुर की बरसों से लम्बित मांग और सपना इस कार्यकाल में पूर्ण होता है तो निश्चित रूप से लेकसिटी की फिल्मसिटी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी आभा बिखेरेगी। दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में शामिल और प्रदेश के वैभवशाली व गौरवशाली इतिहास के इस शहर को यदि फिल्मसिटी का दर्जा भी मिलता है प्रदेश का परचम और तेजी से लहराएगा।
समिति सदस्य दिनेश गोठवाल ने बताया कि इसमें कोई सन्देह नहीं कि लेकसिटी प्रदेश का वह महत्त्वपूर्ण शहर है जो फिल्मसिटी के हर मानकांे पर खरा उतरता है। झीलों की नगरी इस जिम्मेदारी को पूरी तरह से उठाने और निभानें को तैयार है क्योंकि निवेशक धन का निवेश करने को तैयार है,लेकिन इससे पूर्व भूमि की उपलब्धता की महत्ती जरुरत है। फिल्मसिटी के लिए जमीन तो तभी मिल पाएगी, जब उसकी उपलब्धता को तय किया जाएगा।
इसके लिए यदि मुख्यमंत्री पर्यटन, राजस्व या अन्य जिम्मेदार विभाग को पुनः आदेश प्रदान करें तो लेकसिटी का सपना साकार होने की दिशा में बड़ा काम प्रारंभ हो जाएगा। फिल्म सिटी के प्रति आशीर्वाद और सहयोग मिल जाएगा तो प्रदेश को ऐसा मील का पत्थर मिल जाएगा जो आने वाली पीढियों को आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education