mobilenews
miraj
pc

पेसिफिक मैनेजमेंट काॅलेज में ‘उत्तरायण‘ फेस्ट का उत्साह

| April 17, 2018 | 0 Comments

पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी आॅफ मैनेजमेंट में दो दिवसीय वार्षिक उत्सव ‘उत्तरायण‘ का शानदार शुभारंभ डीन प्रो. महिमा बिड़ला द्वारा हुआ।

उत्सव का शुभारंभ करते हुए प्रो. बिड़ला ने कहा कि महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के संपूर्ण व्यक्तित्व विकास में ऐसे उत्सवों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। उत्सव में आयोजित होने वाले विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थी, जीवन प्रबंधन के विभिन्न आयामों में दक्ष होते हैं और पढ़ाई पूर्ण करने के पश्चात् पूर्ण आत्मविश्वास से आज की गहन प्रतियोगात्मक दुनियां में अपना विशिष्ट स्थान बनाने में सफल होते हैं।
कार्यक्रम संयोजक डाॅ. कादम्बरी जैन ने जानकारी दी कि उत्सव के प्रथम दिन नौ प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित हुई इनमें बिजनेस प्लान, कुकिंग विदाउट फायर, एड जैप, गायन व नृत्य, मिस्टर व मिस उत्तरायण, फैशन शो, रंगोली एवं फेस पेंटिंग शामिल हैं। महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक बढ़ चढ़ कर अपनी रूचिनुसार इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया। प्रतियोगिताओं के निर्णायक थे नगर के प्रख्यात कोरियोग्राफर नितिन दशोरा एवं इंडिया गाॅट टेलेन्ट-2013 के फाइनलिस्ट विजेन्द्र सिंह जो मिस्टर माॅडल राजस्थान 2018 के भी फाइनलिस्ट हैं। विभिन्न प्रतियोगिता में 150 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। उत्सव के दौरान स्टार परफोर्मर एवं एकेडमिक एक्सलेंस के लिए ट्राफी प्रदान की गई तथा स्पोटर््स-डे में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं के लगभग 80 विजेता खिलाड़ियों को स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदकों से सम्मानित किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education