mobilenews
miraj
pc

जीतो ने शहीद के परिजनों के लिये दिये 5 लाख रूपयें

| March 10, 2019 | 0 Comments

उदयपुर। जीतो उदयपुर चेप्टर की ओर से आज 100 फीट रोड़ स्थित ओपेरा गार्डन में स्वास्थ्य एवं सृमद्धि विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मोटिवेशनल स्पीकर अनुभव श्रीवास्तव ने स्वास्थ्य एवं समृद्धि पर कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य नागरिकों को जागरूक किया। मुख्य अतिथि राजसमन्द जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल थे।

अनुभव श्रीवास्तव ने बताया कि शरीर स्वस्थ रहेगा तो समृद्धि अपने आप आयेगी। शरीर को स्वस्थ रखने के लिये हमेशा प्रयासरत रहना चाहिये। इस अवसर पर उन्होेंने नेतृत्व व नवाचार के बारें मंे विस्तार से बताया कि सही हाथों में चलने वाला नेतृत्व घर, समाज,राज्य एवं देश को प्रगति के पथ पर ले जाता है। उन्होेंने कहा कि नवाचार जीवन को नई दिशा देता है इसलिये प्रतिदिन प्रतिपल नवाचार करने के लिये प्रयासरत रहना चाहये।
चेप्टर के मुख्य सचिव सीए डाॅ. महावीर चपलोत ने बताया कि जीतो उदयपुर चेप्टर ने राजसमन्द के जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल की मौजूदगी में मेवाड़ के शहीद हुए सपूत नारायणलाल गुर्जर के बच्चों की शिक्षा के लिये उनकी पत्नी मोहिनी गुर्जर को 5 लाख रूपयें का चैक जोन चेयरमेन शंातिलाल मारू, उदयपुर चेप्टर के अध्यक्ष शंातिलाल मेहता,मुख्य सचिव सीए डा. महावीर चपलोत, डाॅ. क्षितिज मुर्डिया, राजकुमार सुराणा, किशोर चैकसी ने प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होंने जीतो उदयपुर चेप्टर द्वारा की जा रही गतिविधियों की जानकारी दी।
जोन चेयरमेन शंातिलाल मारू ने बताया कि जीतो भारत ने पुलवामा में शहीद हुए सभी शहीदों के परिजनों के लिये 3 करोड़ 3 लाख का चैक राष्ट्रीय भाजपाध्यक्ष अमित शाह को गुजरात में प्रदान किया।
शंातिलाल मेहता ने बताया कि जीतो उदयपुर चेप्टर द्वारा समाजहित में किये जा रहे कार्यो को देखते हुए उदयपुर चेप्टर में शामिल हुए 4 नये सदस्यों की घोषणा की गई।
प्रारम्भ में जीतो राजस्थान के जोन चेयरमेन शांतिलाल मारू ने अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में जोन सचिव अनिश धंीग ने सदस्यतावृद्धि पर विस्तृत जानकारी दी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education