mobilenews
miraj
pc

रोटरी के 36 अध्यक्ष-सचिव 19 को होंगे सम्मानित

| July 4, 2017 | 0 Comments

रजवाड़ी परिवेश में होगा डेकारेशन

उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेंट कम्पनी की ओर से सेवा क्षेत्र के अनेक कार्यो से आमजन के दिलों में जगह बनाने तथा कीर्तिमान स्थापित करने वाले विभिन्न रोटरी क्लबों के 36 अध्यक्ष-सचिवों को आगामी 19 जुलाई को आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा। आयोजन साज-सज्जा पूर्णतः रजवाड़ी परिवेश में होगी।

प्रवक्ता दिनेश गोठवाल ने बताया कि 2016-17 एवं वर्ष 2017-18 के शहर के 9 रोटरी क्लबों के अध्यक्ष व सचिवों को सम्मानित किया जाएगा।
एम.स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेंट कम्पनी के मुकेश माधवानी ने बताया कि सामाजिक कार्यो सहित विभिन्न क्षेत्रों में रोटरी क्लबों द्वारा किये गए उलेखनीय प्रयासों व उनकी सफलता को देखकर कम्पनी ने क्लबों के अध्यक्ष व सचिव को सम्मानित करने का फैसला किया ताकि आने वाले अध्यक्ष-सचिव उनसे प्रेरणा लेकर जरूरतमंदों तक पहंुच उनकी सहायता एवं सेवा कर सकंे।
माधवानी ने बताया कि इस प्रकार से रोटरी क्लबों को किसी प्रोडक्शन एवं इवेंट कम्पनी द्वारा सम्मानित करने का राज्य ही नही वरन देश में अपनी तरह का पहला सम्मान समारोह होगा। माधवानी ने बताया कि सम्मान समारोह 19 जुलाई बुधवार को 100 फीट रोड स्थित होटल अशोका पैलेस में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम संास्कृतिक आयोजन भी होंगे, जिसमें बच्चें अपनी आकर्षक प्रस्तुतियंा देंगें।
सम्मान समारोह के पुष्पेन्द्र परमार ने बताया कि सभी अध्यक्षों एवं सचिवों को सम्मान स्वरूप मार्बल को स्प्रिटिंग करके एक खास तरह की डिजाईन में तैयार की गई ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समरोह के सर्टिफिकेट पार्टनर अभिनव सोनी ने बताया कि इवेंट की ग्राफिक को विश्वस्तरीय एवं उत्कर्ष डिजाईन में तैयार की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education