mobilenews
miraj
pc

अग्रसेन जयन्ती समारोह का आगाज : विभिन्न स्पर्धाएं

| September 10, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। अग्रसेन जयन्ती के उपलक्ष में अग्रवाल वैष्णव समाज द्वारा आज सुरजपोल स्थित अग्रवाल भवन में महिला-पुरूषों एवं बच्चों के लिये विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें सभी ने बहुत उत्साह के साथ भाग लिया।

जयन्ती संयोजक दिनेश बंसल ने बताया कि महिला समिति की अध्यक्ष कुसुम मेड़तिया एवं सचिव रश्मि गोयल के नेतृत्व में आयोजित महिलाओं के लिये चित्रकला, फ्रेंडशीप बेल्ट बनाना, वेस्ट चूड़ी से बंदनवार बनाना,लड्डू गोपाल का श्रृ्रगंार,वेस्ट पेपर से आइटमों को बनाना प्रतियोगिताओं ,रंगोली बच्चों के लिये मेमोरी गेम,पुरूषों के लिये मुहवरे संबंधी गेम का आयोजन किया गया।
कुसुम मेड़तिया ने बताया कि मेमोरी गेम में 6 से 8 वर्ष तक के वर्ग में पिहू अग्रवाल प्रथम, यशस्वी अग्रवाल द्वितीय, 9 से 10 वर्ष तक के वर्ग में पार्थ अग्रवाल प्रथम, छवि मेड़तिया द्वितीय, फ्रेडशीप बेल्ट बनाना प्रतियोगिता में नवंाशु अग्रवाल प्रथम, जान्हवी सिंघल द्वितीय, चुड़ी से बंदनवार निर्माण प्रतियोगिता में विवाहिता वर्ग में अलका अग्रवाल प्रथम, हंसा अग्रवाल द्वितीय, अविवाहिता वर्ग में सुहानी मेड़तिया प्रथम, सलोनी अग्रवाल द्वितीय, चित्रकला प्रतियोगिता में 8 वर्ग तक के वर्ग में श्रावी अग्रवाल प्रथम, प्रयान अग्रवाल द्वितीय, 8 वर्ष से अधिक के वर्ग में जान्हवी अग्रवाल प्रथम, छवि अग्रवाल द्वितीय रहे। दिनेश बंसल ने बताया कि पुरूषों के लिये आज से वरिष्ठ एवं कनिष्ठ वर्ग के लिये केरम, टेबल टेनिस एवं शतरंज प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education