mobilenews
miraj
pc

हेरिटेज फूड्स देश में अग्रणी डेयरी प्लेयर

| April 28, 2018 | 0 Comments

जयपुर में पहला चयन स्टोर लॉन्च

उदयपुर। भारत में डेयरी सेगमेंट में अग्रणी खिलाड़ी हेरिटेज फूड्स लिमिटेड, आज जयपुर में अपना पहला चयन स्टोर खोला है। चयन स्टोर एक खुदरा विक्रेता पार्टनर मॉडल है जहां हेरिटेज उत्पादों के सभी उत्पाद उपलब्ध होंगे।

कंपनी खुदरा विक्रेता के साथ शॉपिंग मॉडल में दुकान में आउटलेट के लिए मार्केटिंग पहलों और ब्रांडिंग को चलाने के लिए साझेदार है। अपने उत्पादों को बेचने के लिए 200 वर्ग फुट से जगह वालों को खुदरा विक्रेताओं को उत्पाद दे सकते है। यह डेयरी उद्योग में अपनी तरह का पहला है और हेरिटेज ने उपभोक्ताओं को आसान बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई है और सभी डेयरी उत्पादों को एक ही स्थान पर खरीद सकते हैं। हेरिटेज देश में डेयरी खिलाड़ी का नेतृत्व कर रही है जिसमें भारत की उपस्थिति है। कंपनी ने हाल ही में रिलायंस के डायरी डिवीजन का अधिग्रहण किया है और उत्तरी बाजारों में अपने पैर प्रिंट का विस्तार किया है। उत्पादों के पोर्टफोलियो में विरासत में दूध, दही, आइस क्रीम, घी और स्वादयुक्त दूध है।
विकास पर बोलते हुए ब्रह्मनी नारा-कार्यकारी निदेशक विरासत खाद्य पदार्थों ने कहा, ‘‘विरासत लगातार अपने पदचिह्न का विस्तार कर रही है और अपने उत्पादों को अपने उपभोक्ताओं को आसानी से सुलभ बनाती है। हमारे पास स्व-स्वामित्व वाली/पार्टनर्रेड आउटलेट के विभिन्न मॉडल हैं जो हमारे उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं’’
हेरिटेज अपने उत्पाद श्रृंखला को वितरित करने के लिए विभिन्न मॉडलों का पालन कर रहा है, जैसे हेरिटेज डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर (एचडीसी) एक कंपनी के स्वामित्व वाली फ्रैंचाइजी रन मॉडल है, हेरिटेज पार्लर (एचपी) फ्रैंचाइजी स्वामित्व वाली है, कंपनी सब्सिडी है और हेरिटेज सिलेक्ट स्टोर (एचएसएस) एक दुकान है दुकान मॉडल में।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education