mobilenews
miraj
pc

प्याज़ियो ने देश में किया छोटे कामर्शियल वाहन का उत्पादन

| August 10, 2018 | 0 Comments

पहले वाहन वारंटी प्रोग्राम और बीमा पहल की घोषणा

उदयपुर। इटली के पियाज़ियो ग्रुप (2डब्ल्यूएच सेक्टर के यूरोपीय अग्रणी) की 100ः सहायक कंपनी और छोटे वाणिज्यिक वाहनों की भारत की अग्रणी निर्माता पियाज़ियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने आज अपने 2.5 मिलियनवें छोटे कामर्शियल वाहन (एससीवी) को रोल-आउट करने की ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न मनाया।

प्याजि़यो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमेन रवि चोपड़ा ने कहा कि पियाज़ियो ने अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा वैल्यू देने के लिए ग्राहक केंद्रित पहलों, ’द सुपर वारंटी’ कार्यक्रम और पर्सनल एक्सीडेंट इन्श्योरेंस प्रोग्राम की भी घोषणा की। इसके अलावा ग्राहकों को बदलती जरूरतों और लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन सेगमेंट में महत्वपूर्ण साॅल्यूशन प्रदान करने के पियाज़ियो के मुख्य दर्शन के प्रति अपनी वचनबद्धता को जाहिर करते हुए, कंपनी ने ऐप सीएनजी/एलपीजी वाहनों की एक नई रेंज भी लॉन्च की।
ग्राहक केंद्रित पहल की घोषणा करते हुए, पियोज़ियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सीईओ डिएगो ग्रैफी ने कहा कि 2.5 मिलियनवें वाहन का उत्पादन करने का कीर्तिमान कायम करने उत्सव मनाने और ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए, पियाज़ियो ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी तरह के पहले वारंटी और बीमा कार्यक्रम की घोषणा की। उद्योग के पहले ’सुपर वारंटी’ प्रोग्राम के तहत, ऐप डीजल 3डब्ल्यू वाहन खरीदने वाले ग्राहकों को 42 महीने या 1.2 लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) के लिए वारंटी मिलेगी। ऐप ’सीएनजी/एलपीजी/पेट्रोल 3डब्ल्यू वाहन खरीदने वाले ग्राहक 36 महीने या 1 लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) की वारंटी के हकदार होंगे। कपंनी ने अपने ग्राहकों को और वैल्यू मुहैया कराने के लिए, आज से 3डब्ल्यूएच वाहन खरीदने वाले प्रत्येक पियाज़ियो ग्राहक 1 लाख रूपये के व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर के लिए पात्र होंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education