mobilenews
miraj
pc

पेसिफिक के फैकल्टी आफ इंजीनियरिंग में फ्रेशर्स पार्टी

| October 13, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी आॅफ इंजीनियरिंग में द्वितीय वर्ष के छात्रों प्रथम वर्ष के छात्रों के स्वागत में फ्रेशर्स पार्टी 2018 का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारम्भ संस्था निदेशक पीयुष जवेरिया तथा सभी संकाय के विभागाध्यक्ष द्वारा सरस्वती वंदना तथा दीप प्रवज्जलन के साथ हुआ।

निदेशक पीयुष जवेरिया ने छात्र-छात्राओ को लगन से पढ़ाई करने के साथ सांस्कृतिक मूल्यों को आगे बढ़ाने के प्रेरित करते हूए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। छात्र-छात्राओ ने उत्साह तथा हर्षोल्लास के साथ एकल गीत, एकल व समूह नृत्य कविता आदि के माध्यम से रंगारंग प्रस्तुति दी। सिविल संकाय प्रमुख श्रीमती केतकी मुंदरा ने विद्यार्थी जीवन में सांस्कृतिक समारोह की महक्ता को बताते हुूए जूनियर तथा सीनियर के मध्य आपसी मेलजोल बढ़ाने का सन्देश दिया। आयोजन का सफल संचालन सिविल संकाय प्रमुख श्रीमती केतकी मुंदरा व ड़ाॅ. ऋतू खन्ना के द्वारा किया गया। मिस्टर व मिस फे्रसर के चयन के लिए कैटवाक के साथ परिचय राउंड, टैलेंट राउंड और आखिरी राउंड प्रश्नोŸारी का रखा गया।
तीन चरणों के पश्चात आमंत्रित निर्णायको ने पंकज पाटीदार तथा रेहा रायना को मिस्टर एंड मिस फ्रेशर चुना गया। बेस्ट एकल नृत्य में निखिल सहरिया, समूह नृत्य में गोैरव एंड ग्रुप, बेस्ट गान में अजय शर्मा विजेता रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education