mobilenews
miraj
pc

अप्रेल में होगा चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट सम्मान समारोह

| February 4, 2019 | 0 Comments

भगवान आदिनाथ मोक्ष कल्याणक पर व्याख्यानमाला
उदयपुर। अखिल भारतीय दिगम्बर जैन दसा नरसिंहपुरा संस्थान की बैठक आज संस्थान कार्यालय में संस्थान के परम संरक्षक कुन्तीलाल जैन के आतिथ्य में सम्पन्न हुई, जिसमें संस्थान के पदाधिकारियों, युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं विशेष आमंत्रित सदस्यगणों ने भी भाग लिया।

बैठक में भगवान 1008 आदिनाथ मोक्ष कल्याणक के अवसर पर व्याख्यानमाला का भी आयोजन हुआ। जिसमें बालक ऋषभदेव से तीर्थंकर आदिनाथ तक विषय पर व्याख्यान मुख्य वक्ता के रूप में डाॅ. जिनेन्द्र शास्त्री ने देकर उपस्थित महानुभावों को ज्ञान से अभिभूत किया। बैठक का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलन से हुआ।
इस अवसर पर कुन्तीलाल जैन ने बताया कि बैठक में महत्वपूर्ण लिये गये निर्णय अनुसार माह मई 2019 के अंतिम सप्ताह में वरिष्ठ महानुभाव एवं युवा वर्ग जिसमें 40-40 सदस्य गु्रप में द्वितीय अन्र्तराष्ट्रीय ट्यूर 2019 सिंगापुर-क्रूज-मलेशिया-थाईलैण्ड एवं श्रीलंका भ्रमण हेतु तय किया गया। इस टयूर के लिए चेतन मुसलिया एवं भरत रजावत को संयोजक नियुक्त किया गया।
सीए. राजस्थान प्रकोष्ठ संयोजक सीए. जिनेन्द्र गांगावत ने बताया कि माह अप्रेल 2019 में समाज के राष्ट्रीय स्तर पर सभी चार्टर्ड एकाउन्ट्ेन्टस का सम्मान समारोह रखा जाना प्रस्तावित है एवं राष्ट्रीय युवा मोर्चा के कार्याध्यक्ष विजय लुणदिया ने बताया कि माह मई में विशाल स्तर पर देशभर के युवाओं का सम्मेलन आयोजन करने का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से स्वीकृति दी गई।
संस्थान राष्ट्रीय प्रचार प्रसार मंत्री चेतन मुसलिया ने बताया बैठक में संस्थान के पदाधिकारियों के अलावा राष्ट्रीय युवा मोर्चा पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने भी भाग लिया। बैठक मंय महावीर भाणावत, जिनेन्द्र गांगावत, प्रकाश भंवरा, श्यामलाल लुणदिया, विजय लुणदिया, रितेश सुरावत, हंसमुख गनोडिया, धनपाल गांगावत, कल्पेश वालावत, मुकेश ंिसंधवी आदि ने कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर सुझाव दिये। बैठक में अन्तर्राष्ट्रीय टयूर पर चेतन मुसलिया, युवा मोर्चा सम्मेलन के सम्बन्ध में विजय लुणदिया एवं चाटर्ड एकाउन्टेन्ट सम्मान पर जिनेन्द्र गांगावत ने विचार एवं सुझाव प्रस्तुत कर निर्णय को अंतिम रूप देने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्रप्रसाद कोठारी एवं संचालन महामंत्री सुमतिचन्द्र जैन द्वारा किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education