mobilenews
miraj
pc

तामीर सोसायटी का सम्मान समारोह

| March 9, 2014 | 2 Comments

090305उदयपुर। तामीर सोसायटी की ओर से अशोकनगर स्थित विज्ञान समिति के सभागार में रविवार को आयोजित 21 वें अवार्ड समारोह में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए विभिन्न गणमान्य नागरिकों का सम्मान किया गया।

मुख्य अतिथि शेख शब्बीर के. मुस्तफा, विशिष्ट अतिथि केबीसी के करोड़पति विजेता ताज मोहम्मद कानोड़, डॉ. रेणु खमेसरा, 108 एम्बुलेंस के गोस्वामी आदि थे। बाद कुरआन की तिलावत के शुरू हुए कार्यक्रम में सोसायटी के चेयरमैन इकबाल सागर ने सोसायटी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 वर्षों से सोसायटी सेवा कार्य कर रही है। अब तक 385 जनों को सम्मानित कर चुकी है। शेख शब्बीर के. मुस्तफा ने कहा कि किसी भी कौम की तरक्की के लिए तालीम होना जरूरी है। डॉ. रेणु खमेसरा ने कहा कि समाजसेवा एक पुण्य का कार्य है। लोगों से जो दुआएं मिलती हैं, वे इलाज से ज्यादा फायदेमंद रहती हैं।
लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी के डॉ. खलील मोहम्मद अगवानी को समाज में अच्छे कार्य एवं तालीम पर ज्यादा से ज्यादा कार्य करने एवं शादी इज्तेमाई सम्मेलन करवाने पर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सकीना बानो, शमीम बानो, मोहम्मद सिद्दीक नूरी, अल्हाज मो. सलीम अशरफी, नूर मोहम्मद मकरानी डूंगरपुर, नजर अहमद खान, चमनसिंह, इसहाक अहमद सिंधी, चित्रा कार्ले, महजबीन, अस्मां बेगम, मो. सलीम खान इत्यादि उच्च तालीम पाने वाले और समाज सेवियों को सम्मानित किया गया।
लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी की प्रिंसिपल फराह शेख के नेतृत्व में छात्राओं में रुखसार, नाजिया, हिना शाहीन शेख, निशाद ने सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तां हमारा राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का आगाज किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Comments (2)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. Congrats all...Dr Suraiya Bano says:

    Congrats all

  2. Am also interested to join the ceremony….

Leave a Reply

udp-education