mobilenews
miraj
pc

ओनिडा के 84 नए इन्वर्टर एयर कंडीशनर माडल लान्च

| March 14, 2018 | 0 Comments

भारत में एयर कंडीशनर का कुल बाजार बढ़कर 20 मिलियन का हो जाएगा

उदयपुर। मर्क इलैक्ट्रानिक्स लिमिटेड (ओनिडा) ने अपने राजस्व को दुगुना करने के लिए 84 नए इन्वर्टर एयर कंडीशनर माडल लान्च किए हैं। एयर कंडीशनरों की यह नई रेंज 170 प्रतिशत तेज और प्रभावी कूलिंग के साथ बिजली की बचत और पर्यावरण को सुरक्षित रखने का वादा करती है।

ओनिडा के इन्वर्टर एयर कंडीशनर दुनिया के श्रेष्ठ डीसी इन्वर्टर कम्प्रेसर और आधुनिक डायनमिक सेंसर युक्त फास्ट कन्ट्रोल तकनीक, जो कमरे के तापमान को लगातार माॅनीटर करता है तथा 170 प्रतिशत तेज कूलिंग करता है, के साथ डिजाईन किए गए हैं। यह एयर कंडीशनर 130 प्रतिशत ज्यादा कूलिंग प्रदान करने के साथ ज्यादा सीजनल एनर्जी एफिशिएंसी रेषियो (एसईईआर) प्रदान करते हैं जो पार्ट लोड परिस्थितियों में बिजली के बिल में 65 प्रतिशत तक की बचत करते हैं।
ओनिडा इन्वर्टर एयर कंडीशनर 160 वोल्ट-250 वोल्ट की बड़ी रेंज में संचालित हैं तथा स्टेबलाईजर के बिना बिजली के उतार-चढ़ाव का सामना करने की क्षमता रखते हैं। 100 प्रतिशत काॅपर से बने यह इन्र्वटर एयर कंडीशनर 52 डिग्री पर भी ठंडा करने में सक्षम हैं।
कंपनी के सीईओ जी सुंदर ने कहा कि वर्तमान में स्प्लिट एयर कंडीशनरों की श्रृंखला में बाजार में हमारी हिस्सेदारी 8 प्रतिशत है। देश में एयर कंडीशनरों की बढ़ती मांग को देखते हुए आने वाले वर्षों में बाजार में हमारी हिस्सेदारी बढ़कर दो अंकों में पहुंच जायेगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education