mobilenews
miraj
pc

आनर्स प्राइड के साथ ओनिडा के डेविल की वापसी

| April 9, 2018 | 0 Comments

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ किया गया टाईअप

उदयपुर। भारत के अग्रणी ब्रांड ओनिडा की ओर से गर्मियों के लिए अपने एयर कंडीशनर के लिए आज नए विज्ञापन कैम्पेन की शुरूआत की गई है। कम्पनी चालू वर्ष में टेलीविजन, प्रिंट, आउटडोर एवं डिजिटल जैसे सभी प्रारूपों में विज्ञापन पर 25 से 30 करोड़ रुपए खर्च कर रही है।

कम्पनी की ओर से विज्ञापन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ करार किया है, जिसके तहत केवल आईपीएल विज्ञापन पर ही 20 करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे। गर्मियों की शुरूआत के साथ ओनिडा की ओर से अपने एयर कंडीशनर हेतु नया कैम्पेन शुरू करने की तैयार की जा रही है। इन्वर्टर एसी की अपनी रेंज के साथ कम्पनी उन उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक तकनीक से युक्त उत्पाद उपलब्ध कराती है जो कार्यशीलता व डिजाइन, दोनों तरह से सर्वश्रेष्ठ उत्पाद चाहते हैं। समर कैम्पेन की अवधारणा के लिए इस ब्रांड ने टप्रूट डेंटसू में दांव लगाया है। इसका इरादा इस सीजन के उपलब्ध होने वाले एयर कंडीषनर व कूलर के विभिन्न ब्रांड्स के बीच ओनिडा एसी की ताकत को दर्षाना और ब्रांड को विषिष्ट आवाज देना है।
इस बारे में टप्रूट डेंटसू के सीईओ उमेश श्रीखंडे ने बताया कि ओनिडा ने अपने उत्पादों के लिए कई तरह के नवाचारों को सीखने पर काफी जोर दिया है। यह बहुत ही अच्छे और उचित मूल्य वाले उत्पाद का मामला था। इसके लिए इस श्रेणी में कई ब्रांडों के बड़े बजट के लिए धन्यवाद। इस कम्यूनिकेशन का मकसद उपभोक्ताओं के दिमाग में हमारे ब्रांड को शीर्ष पर रखना था, जिसे लोग ध्यान में रखेंगे और नोटिस करेंगे। मुझे विश्वाबस है कि हम इस चुनौती का अच्छी तरह से सामना करेंगे। इस एसोसिएषन से यह अभियान ओनिडा के डेविल को एक बार फिर से जानने का मौका देगा।एसी द्वारा प्रदान की जाने वाली कूलिंग पर उपभोक्ताओं का ध्यान कूटनीतिक रूप से फिर से केंद्रित करना है। इसका क्रियान्वयन डेविल को ओनिडा के उत्पाद की वकालत करने वाले के तौर पर पेश करेगा।
इस कैम्पेन के बारे में टप्रूट डेंटसू, मुम्बई के क्रिएटिव डायरेक्टर नीरज कानिटकर कहते हैं ‘ओनिडा डेविल भारतीय विज्ञापन जगत के सबसे यादगार प्रतीकों में से एक है। जब हमनें ओनिडा इनवर्टर एसी के लिए कैम्पेन बनाया था, तो हम जानते थे कि हमें उसका उपयोग करना ही था। आखिरकार, डेविल जानता है कि भीषण गर्मी में भी कौनसा एसी सबसे अच्छा काम करता है। डेविल को ओनिडा इनवर्टर एसी के जबरदस्त फैन के तौर पर फिर से तैयार किया गया है। यह एकमात्र एसी है, जो जबरदस्त गर्मी में भी घर को ठंडा रखने के लिए पर्याप्त है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education