mobilenews
miraj
pc

सेंन्ट एन्थोनी व एमडीएस रहा सर्वश्रेष्ठ माडॅल प्रदर्शन में

| July 20, 2018 | 0 Comments

तीन दिवसीय एल्यूरिंग राजस्थान 2018 प्रदर्शनी

उदयपुर। फ्रेन्डस एक्ज़ीबिशन एण्ड प्रमोशन दिल्ली द्वारा केन्द्र सरकार के विभागों को लेकर होटल इन्दर रेजीडेनी में आयोजत की गई तीन दिवसीय एल्यूरिंग राजस्थान-2018 प्रदर्शनी के तीसरे व अंतिम दिन आज भाग लेने वाले सरकारी संगठन को स्थानीय सार्वजनिक और स्कूल के छात्रों की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली। सभी ने इस प्रकार की प्रदर्शनी को मुक्तकंठ से सराहा।

संस्था के एमएम भास्कर एवं आनन्दपाल ने बताया कि सरकारी योजनाओं और नीतियों को हाइलाइट करते हुए अंतरिक्ष अनुसंधान, दवा और स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं, बुनियादी ढांचे के विकास और परिवहन, सूचना प्रौद्योगिकी, विज्ञान और प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, मेगा प्रदर्शनी ने अपना मिशन पूरा किया। मीडिया, गणमान्य व्यक्तियों और आगंतुकों द्वारा इस कार्यक्रम की सराहना की गई।
अतिथियों ने आज प्रदर्शनी में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शकों की सराहना की एवं सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों में से कुछ प्रतिभागियों को स्मृतिचन्ह एवं ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ माॅडल निर्माण में सेंट एन्थोनी व एमडीएस स्कूल रहे। इस अवसर पर गेल इंडिया लिमिटेड की स्टाॅल को सर्वश्रेष्ठ स्टाॅल के रूप में पुरूस्कृत किया गया।
अंतिम दिन प्रदर्शनी में भाग लेने वाले किसानों ने कहा कि राज्य में ऐसी प्रदर्शनी नियमित रूप से होनी चाहिए ताकि इससे छात्रों को देश में हो रहे नये विकास के बारें में जानकारी मिल सके। प्रदर्शनी में आने वाले छात्रों को विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों और नीतियों के बारे में भी जानकारी मिली। मेले में मौजूद अन्य गणमान्य व्यक्ति ने प्रदर्शनी के आयोजन के प्रयासों और प्रतिक्रिया की सराहना की।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education